डॉक्टर की लापरवाही से महिला की मौत, हंगामे के बाद कर्मचारी व डॉक्टर अस्पताल छोड़कर फरार

 डॉक्टर की लापरवाही से महिला की मौत, हंगामे के बाद कर्मचारी व डॉक्टर अस्पताल छोड़कर फरार
death

खराब खून चढ़ाने का आरोप, अस्पताल को किया गया सील

इलाहाबाद. मेजा थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में प्रसव के बाद एक महिला की उपचार के दौरान मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। परिजनों ने खराब खून चढ़ाने को लेकर जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी मामले को शांत कराया। 

uproar


पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अस्पताल मेजा रोड के डाक्टर अर्जुन, डॉ. अनिल शर्मा, डाॅ. राकेश पाण्डेय, डाॅ. अमिता सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है। हंगामे के बाद उक्त अस्पताल के सभी कर्मचारी वहां से फरार हो गये हैं, प्रशासन ने अस्पताल को सील कर दिया है।

यह भी पढ़ें:
चार पहिया वाहन पर बीजेपी का झंडा लगा कर हाइवे पर करते थे लूटपाट


मेजा के अरवारी गांव के निवासी सुधा देवी को एक बेटा और एक बेटी है। बताया जा रहा है कि उसे उक्त अस्पताल में प्रसव पीड़ा शुरू होने के बाद सुधा देवी को उसके पति ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे ऑपरेशन से एक बेटी पैदा हुई, आपरेशन के बाद उसे चिकित्सकों ने ब्लड चढ़ाया। जिससे उसकी हालत खराब हो गयी। अस्पताल प्रशासन व चिकित्सकों ने कोई ध्यान नहीं दिया और उसकी मौत हो गयी।

hospital


उसकी मौत की जानकारी होते ही परिवार के लोग हंगामा करने लगे। परिजनों का आक्रोश देखते ही अस्पताल के डॉक्टर व कर्मचारी वहां से भाग निकले। आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर हंगामा व सड़क जाम कर दिया। सूचना पर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे।

police 


पुलिस प्रशासन किसी तरह मामले को शांत कराया और अस्पताल को सील कर दिया गया। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन के लोग उसकी हालत बिगड़ते ही शहर स्थित किसी अस्पताल में दाखिल कराने के लिए ला रहे थे। लेकिन जब उसकी मौत हो गयी तो उसे रास्ते वापस लेकर गये और अस्पताल परिसर के बाहर बेड पर छोड़कर फरार हो गये।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned