scriptमुठभेड़ में प्रयागराज पुलिस के हत्थे चढ़ा 25000 का इनामी सुनील भारतीया | Wanted Criminal Arrrested during Encounter in Prayagraj | Patrika News

मुठभेड़ में प्रयागराज पुलिस के हत्थे चढ़ा 25000 का इनामी सुनील भारतीया

locationप्रयागराजPublished: Jul 20, 2020 08:17:50 pm

मुठभेड़ के दौरान 25000 के इनामी इनामी शातिर बदमाश सुनील भारतीया को धर दबोचा। हालांकि मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश भागने में कामयाब रहा।

Encounter

एनकाउंटर

प्रयागराज. पूरे प्रदेश में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ़ करवाई तेज़ कर दी है। प्रयागराज पुलिस ने घूरपुर इलाके में बदमाशों के साथ मुठभेड़ के दौरान 25000 के इनामी इनामी शातिर बदमाश सुनील भारतीया को धर दबोचा। हालांकि मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश भागने में कामयाब रहा।

 

यमुनापार के घूरपुर इलाके में अपराधियों की धरपकड़ करने गई एसओजी टीम की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इरादतगंज हवाई पट्टी के पास मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में शातिर बदमाश और 25000 की इनामी सुनील भारतीय के पैर में गोली मार दी, जिससे वह घायल होकर वहीं गिर गया। हालांकि इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

 

https://twitter.com/abishekdixitips?ref_src=twsrc%5Etfw

 

पकड़े गए घायल बदमाश की पहचान 25,000 के इनामी सुनील भारतिया के रूप में हुई के रूप में हुई। वह जनवरी के महीने से ही डकैती के मामलों में वांछित चल रहा था। मुठभेड़ की सूचना मिलने के बाद एसएसपी प्रयागराज अभिषेक दीक्षित ने मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम का हौसला बढ़ाया और अपराधियों पर आगे की कार्रवाई जारी रहने की बात कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो