scriptऐसा क्या हुआ कि पिता ही बन गया बेटे का कातिल, हैवानियत की हदें की पार , जाने वजह | What happened that the father became the murderer of the son | Patrika News

ऐसा क्या हुआ कि पिता ही बन गया बेटे का कातिल, हैवानियत की हदें की पार , जाने वजह

locationप्रयागराजPublished: Apr 13, 2022 12:01:28 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

कौशाम्बी जिले के पिपरी के गौसपुर कटहुला गांव निवासी छेदीलाल पुत्र स्वर्गीय दक्खिनी के दिलीप कुमार, प्रदीप कुमार, संदीप कुमार, सर्वजीत कुमार व बब्लू समेत पांच बेटे हैं। सभी अलग-अलग अपने पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं। परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात किसी बात को लेकर पति और पत्नी में झगड़ा हुआ।

ऐसा क्या हुआ कि पिता ही बन गया बेटे का कातिल, हैवानियत की हदें की पार , जाने वजह

ऐसा क्या हुआ कि पिता ही बन गया बेटे का कातिल, हैवानियत की हदें की पार , जाने वजह

प्रयागराज: यूपी के कौशाम्बी जिले में सनसनी खेज वारदात घटी। हैवान पिता ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद सिरफिरे ने अपनी पत्नी को भी घायल करके फरार हो गया। इस खौफनाक घटना को अंजाम सो रहे बेटे पर फावड़े से कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। बेटे की चीख सुनकर बचाने पहुंची पत्‍नी को भी फावड़े मारकर जख्‍मी कर दिया। बहू के नींद से जागने व चिल्‍लाने के बाद आरोपित फरार हो गया।
झगड़ा होने पर उठाया खौफनाक कदम

कौशाम्बी जिले के पिपरी के गौसपुर कटहुला गांव निवासी छेदीलाल पुत्र स्वर्गीय दक्खिनी के दिलीप कुमार, प्रदीप कुमार, संदीप कुमार, सर्वजीत कुमार व बब्लू समेत पांच बेटे हैं। सभी अलग-अलग अपने पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं। परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात किसी बात को लेकर पति और पत्नी में झगड़ा हुआ। इसके बाद बीच बचाव करने पहुंचे तीसरे नंबर के बेटे संदीप कुमार (30) ने पिता को फटकार लगा दी। उसके बाद आसपास रहे लोगों ने विवाद शांत कराया तो मामला उस समय शांत हो गया।
यह भी पढ़ें

माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटों पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा, जाने क्यों छोटे बेटे पर 50 हजार और बड़े बेटे पर ढाई लाख का इनाम घोषित

इसके बाद पिता का गुस्सा अंदर से बढ़ा रहा और मंगलवार की रात छेदीलाल लाल ने फावड़ा निकालकर बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद जब मां ने बेटे को बचाने की कोशिश किया तो उसके ऊपर भी हमला कर दिया। बेटे की हत्या और पत्नी को घायल करने के बाद पिता फरार हो गया। जानकारी मिलने पर घर के अन्‍य सदस्‍यों के साथ ग्रामीण भी वहां पहुंचे ताे संदीप की मौत हो चुकी थी। वहीं गंभीर हालत में शकुंतरा देवी कराह रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शकुंतला देवी को प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया। उधर पुलिस ने फरार आरोपित छेदीलाल को भी हिरासत में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो