scriptजब पैंतालीस डिग्री सेल्सियस की तपती धूप में यहां पहुंची डिंपल यादव,जानिए फिर क्या हुआ | When Dimple Yadav came to campaign in thirty-five degrees Celsius | Patrika News

जब पैंतालीस डिग्री सेल्सियस की तपती धूप में यहां पहुंची डिंपल यादव,जानिए फिर क्या हुआ

locationप्रयागराजPublished: May 11, 2019 01:02:54 pm

कहा अखिलेश ने आप पर भरोसा किया आप उन्हें मजबूत करिए

allahabad phulpur

smajvadi party

प्रयागराज | लोकसभा के चुनाव में देश की सत्ता बदलने की जिद के साथ अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी के साथ दोस्ती की । दोनों दलों ने एक बार फिर साबित किया कि राजनीति में कुछ भी संभव है। गठबंधन का विरोध भले ही सपा -बसपा के कुछ नेता भीतर खाने में किये हो। लेकिनअखिलेश यादव के निर्णय में सब साथ रहे। वही जब परिवार में बड़ी दरार पड़ी तो उनके हर निर्णय में उनके साथ उनकी पत्नी और सांसद डिंपल यादव सबसे आगे रही। अखिलेश यादव ने उन्हें यूपी में स्टार प्रचारक के तौर पर उतारा और डिंपल ने भी जबरस्त प्रचार किया।

छठे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पैंतालिस डिग्री तापमान के बीच समाजवादी पार्टी का प्रयागराज में रोड हुआ। एक तरफ जहां आसमान से आग बरस रही थी वहीं संगम नगरी में डिंपल यादव और जया बच्चन के रोड शो में सपाईयों का हुजूम सड़कों पर निकल आया था।शहरी इलाको में भीड़ कम हुई तो वाही ग्रामीण इलाको में जबरजस्त भीड़ ने अपनी नेता का उत्साह बढ़ाया। हालकी सपा नेताओं के गले में बसपा की पट्टी जरुर थी लेकिन बसपा का कोई बड़ा चेहरा इस रोड शो में शामिल नही हुआ।

रोड शो में डिंपल यादव और जया बच्चन ने वोट की अपील और कहा आप पर अखिलेश यादव ने भरोसा किया है उसे मजबूत बनाइए और वोट करिए। सिविल लाइंस के पीडी टंडन पार्क से रोड शो की शुरुआत हुयी तो डिंपल और अखिलेश यादव के नारे से पूरा इलाका गूंज उठा । प्रयागराज में लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन डिंपल यादव और जया बच्चन के साथ ही बदायूं से सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव ने रोड शो करके गठबंधन प्रत्याशी के लिये वोट मांगा । सपा की प्रचार बस के छत पर से ही डिंपल यादव और जया बच्चन लोगों का अभिवादन कर रही थी । इसके साथ ही चौराहों पर लोगों को संबोधित करते हुये उनसे 12 मई के मतदान में सपा प्रत्याशी प्रत्याशी पंधारी यादव और राजेन्द्र सिंह पटेल को वोट देने की अपील कर रही थी।

वही शहर की जिन सड़कों से सपा का रोड शो गुजर रहा था वहां पर सपा नेताओं की भीड़ अपने नेता की एक झलक पाने के लिये सड़कों पर उमड़ पड़ी। जगह जगह पुष्प वर्षा से रोड शो का स्वागत भी हो रहा था। वहीं भीषण गर्मी औऱ 45 डिग्री तापमान के बीच सड़क पर उमड़ी भीड़ को देखकर सपा नेता गदगद थे। अब देखना होगा की यह भीड़ मतदान में कितनी ताकत के साथ उतरती है। आने वाला 23 मई जहाँ सत्ता का निर्णय करेगा वही गठबंधन की उम्र भी तय करेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो