script

महिला नहा रही थी और गली की खिड़की खुली थी, देखा तो कोई मोबाइल से उसका अश्लील वीडियो बना रहा था

locationप्रयागराजPublished: Oct 09, 2019 09:06:27 am

इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है।

Dirty Video

प्रतीकात्मक फोटो

इलाहाबाद. यूपी के इलाहाबाद में बीते छह अक्टूबर को एक मामला सामने आया जिसमें घर में नहाते हुए एक महिला का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया था। इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। अब इस मामले में वीडियो बनाने वाले आरोपी की पत्नी की ओर से महिला के खिलाफ क्रॉस एफआईआर करायी है।
मामला इलाहाबाद के मीरगंज थानाक्षेत्र के पैगानगरी गांव का है। बीते छह सितम्बर को महिला अपने घर में नहा रही थी। आरोप है कि इअसी दौरान गली में खुलने वाले झरोखे से कैलाश उर्फ कामेन्द्र नाम का युवक वीडियो बनाने लगा। महिला की नजर जब वीडियो बनाते आरोपी पर पड़ी तो वह जल्दी से डर गयी। हिम्मत करके वह बाहर आयी और आरोपी का मोबाइल छीनने की कोशिश की, लेकिन तभी उसका साथी भी आया और दोनों ने उसे धक्का दे दिया। आरोप है कि दोनों ने जातिसूचक शब्द भी प्रयोग किये और अपशब्द भी कहे। महिला के शोर मचाने पर जब लोग जुटने लगे तो दोनों जान से मारने की धमकी देकर वहां से निकल गए। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अब दूसरे पक्ष की ओर से क्रॉस एफआईआर हुई है।
आरोपी की पत्नी की ओर से तीन लोगों के खिलाफ पति की गोली मारकर हत्या की कोशिश की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। उसने आरोप लगाया है कि घर की बैठक में सो रहे कैलाश पर हमला करने के लिये गांव के तीन लोगों ने उस पर हमला किया, जिसमें कैलाश के कंधे पर गोली लग गयी। घर वाले निकले तो तीनों भाग गए। आरोपी का बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। अब पुलिस दोनों ओर से एफआईआर के बाद मामले की गहराई से जांच कर रही है।
By Correspondence

ट्रेंडिंग वीडियो