scriptमहिला को बंधक बनाकर बनाया अश्लील वीडियो, फिर मांगे 20 लाख रूपये | Women Objectionable video and demand money in dhumanganj | Patrika News

महिला को बंधक बनाकर बनाया अश्लील वीडियो, फिर मांगे 20 लाख रूपये

locationप्रयागराजPublished: Sep 18, 2017 09:55:50 am

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

अश्लील वीडियो बनाकर महिला के पति से 20 लाख रूपये की रंगदारी मांगी

mms

एमएमएस

इलाहाबाद. धूमनगंज थाना क्षेत्र के कालिन्दीपुरम इलाके में रविवार को डकैतों ने एक ठेकेदार के घर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने घर में घुसते ही महिला को बंधक बना अश्लील वीडियो बनाया। उसके बाद पति से 20 लाख का इंतजाम करने को कहा। इस दौरान अपराधियों ने नकदी सहित लाखों के गहने लूट ले गए। पति ने रविवार देर शाम तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
रविवार सुबह करीब 5 बजे कुछ नकाबपोश बदमाशों ने ठेकेदार के घर की घंटी बजाई। ठेकेदार ने जैसे ही दरवाजा खोल बाहर झांका तभी बदमाशों ने उनके कान पर तमंचा सटा दिया और उन्हें घसीटते हुए घर के अंदर लेकर चले गए। अपराधियों ने ठेकेदार को रसोई में बंद कर दिया। तीन में से एक बदमाश घर के बाहर खड़ा रहा। इसके बाद पत्नी से घर की आलमारी खुलवाई। उसमें रखे नकदी करीब 30 हजार रूपये ले लिए। मोबाइल भी तोड़ दिया। इसके अलावा करीब छह लाख के गहने भी लूट लिए। उन्होंने एक-एक कमरे को खुलवा कर तलाशी ली। जो भी कीमती चीज मिला समेट लिया।
इसके बाद उन्होंने ठेकेदार की पत्नी को भी एक कमरे में बंद कर उसका अश्लील वीडियो बनाया। अश्लील वीडियो बना कर उन्होंने ठेकेदार से 20 लाख रूपये इंतजाम करने को कहा। पैसा नहीं मिलने पर पत्नी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद पत्नी पत्नी को एक कमरे में बंद कर बदमाश भाग गए। बदमाशों के जाते ही डर से सहमे लड़के ने घर का दरवाजा खोला। दरवाजा खुलते ही उन्होंने तत्काल पड़ोसी के मोबाइल से पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद ठेकेदार के घर पुलिस पहुंची। इस दौरान पुलिस ने घरवालों और आसपास के लोगों के गहन पूछताछ की। साथ ही घर में सबूत की तलाश में जूटी रही। पीड़ित ठेकेदार ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ धूमनगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो