विवादों में घिरा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का योगा कार्यक्रम,हो सकती बड़ी कार्यवाही

विवादों में घिरा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का योगा कार्यक्रम,हो सकती बड़ी कार्यवाही
yoga day

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 21 Jun 2019, 09:10:27 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India


पांचवा अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस

प्रयागराज | पांचवा अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस देश भर में मनाया गया योगा । योग दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या अपने गृह जनपद प्रयागराज में हजारों लोगों के साथ योगाभ्यास कार्यक्रम में शिरकत किया । लेकिन डिप्टी सीएम का योगाभ्यास कार्यक्रम शाम होते-होते विवादों में घिर गया और सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

दरअसल केशव प्रसाद मौर्य शहर के पंडित मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में योगा दिवस पर पहुंचे थे । जिस मंच पर बैठकर केशव प्रसाद मौर्य योग कर रहे थे उस पर दो एयर कंडीशनर पर एक कूलर लगाया गया था । जबकि स्टेडियम में मौजूद हजारों लोगों सुबह से प्राकृतिक मौसम के बीच योगा कर रहे थे।

यह भी पढ़ें

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने पंडित मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में हजारों लोगों के साथ किया

सोशल मीडिया पर केशव प्रसाद मौर्य की तस्वीर वायरल हुई, और लोगों ने खूब तंज कसे इसमें खास बात रही कि केशव प्रसाद मौर्य ने जिस कार्यक्रम में एसी और कूलर के बीच योगा किया वह पूरी तरह सरकारी आयोजन था। इसे जिला प्रशासन ने आयोजित कराया था ,इस कार्यक्रम के नोडल अधिकारी सीडीओ अरविंद कुमार सिंह थे। हालांकि मंच पर डिप्टी सीएम के साथ कमिश्नर डॉ आशीष गोयल जिला अधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी, एडीजी जोन साबत और बीजेपी के महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता भी मौजूद थे।

योगा दिवस पर शहर भर के अलग-अलग स्थानों पर योग के कार्यक्रम आयोजित किए गए हजारों लोगों ने आज इस में सहभागिता की।सुबह का अच्छा मौसम लोगों को घर घरों से निकलने पर मजबूर कर दिया ।लेकिन आयोजन से जुड़े अफसरों की एसी और कूलर की व्यवस्था लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। हालाकि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम में अधिकारियों का एसी का प्रेम पहली बार देखने को नहीं मिला है। इसके पहले बीते साल प्रयागराज में दलित के घर खाना खाने के बाद गांव में रात बिताने के दौरान भी एसी लगवाया गया था। इस मामले में पीडब्ल्यूडी के अधिकारी को सस्पेंड भी किया गया था। देखना होगा की अब केशव प्रसाद मौर्या किस अधिकारी पर गाज गिराते है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned