जल्द ही अधूरी सड़कों का निर्माण कार्य होगा पूरा: सिद्धार्थनाथ सिंह 

जल्द ही अधूरी सड़कों का निर्माण कार्य होगा पूरा: सिद्धार्थनाथ सिंह 
Siddharthnath Singh

इलाहाबाद की पहली आजादी महोत्सव में पहुंचे थे सिद्धार्थनाथ सिंह

इलाहाबाद. यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही 15 जून के अंदर प्रदेश की सड़कें गड्ढामुक्त करने का दावा किया जा रहा था, मगर योगी सरकार इस दावे को पूरा करने में फेल हुई। वहीं जब इस सम्बन्ध में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने विपक्ष पर ही हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष इसे जबदस्ती मुद्दा बना रहा है।


मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि विपक्ष 30 फीसदी की संख्या पर जिंदगीभर राजनीति की है, वो 30 फीसदी से काफी प्रभावित होते हैं, केवल राजनीति भी उसी की करते हैं।  उन्होंने कहा कि  ये नहीं देखते की जो शून्य था वो 70 फीसदी बढ़ चुका है, विपक्ष आज भी तुष्टिकरण पर टिका हुआ है।


यह भी पढ़ें:

31 हजार फीट पर बनारस के आसमान पर 40 मिनट तक चक्कर काटता रहा जहाज


उन्होंने कहा कि जल्द ही अधूरी सड़कों का कार्य भी पूर कर लिया जाएगा। वहीं पिछले दिनों कौशाम्बी में एम्बुलेंस की लेटलतीफी के कारण पीडित की मौत के संबंध में कहा कि एम्बुलेंस चालक को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही ठोस कदम भी उठा लिया गया है। एफआईआर भी दर्ज कर जांच शुरू हो गई है।





सिद्धार्थ नाथ शुक्रवार को सिविल लाइन स्थित शहीदवाल पर इलाहाबाद की पहली आजादी महोत्सव में शामिल होने पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने शहीदों के लिए बने शहीद वाल की सराहना की।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned