script

योगी के मंत्री ने राहुल- अखिलेश पर कसा तंज, कहा- राहुल जितना बोलते है, कांग्रेस को होता है उतना ही नुकसान

locationप्रयागराजPublished: Sep 17, 2017 10:05:46 am

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि देश और प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है। लोगों का जिस तरह से बीजेपी को समर्थन मिल रहा है। उसे विपक्ष पचा नहीं पा रहा है।

srikant sharma

श्रीकांत शर्मा

इलाहाबाद. कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने संगम नगरी इलाहाबाद में शुक्रवार को कांग्रेस और सपा गठबंधन पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि सपा के अखिलेश यादव पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सोहबत का असर दिखने लगा है। यहीं कारण है कि अखिलेश यादव भी आए दिन अनाप शनाप बोलते नजर आ रहे हैं।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष पिछड़ा वर्ग सम्मान समारोह में कैबिनेट मंत्री श्रीकांत मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे थे। बीजेपी की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सपा और कांग्रेस के दोनों युवा नेताओं पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र और उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से देश और प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है। लोगों का जिस तरह से बीजेपी को समर्थन मिल रहा है। उसे विपक्ष पचा नहीं पा रही है। योगी और मोदी जी की लोकप्रियता को पचा नहीं पा रहे हैं। इसलिए आए दिन कुछ ना कुछ उन्हें बोलना है।
उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर तंज कसा। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी पिछले तीन साल से लगातार बोल रहे हैं। राहुल गांधी जितना बोलते हैं, कांग्रेस को उतना ही नुकसान उठाना पड़ता है। कांग्रेस को उतने ही राज्यों में हार का सामना करना पड़ता है। इस दौरान उन्होंने सपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी की सोहबत का असर अब अखिलेश जी पर भी दिखने लगा है। वो भी आए दिन अनाप शनाप बोलते नजर आ रहे हैं। ऐसे में राहुल गांधी का अपना ये कहना है कि हम तो डूबेंगे सनम तुमको भी ले डूबेंगे।
राहुल कहते हैं मेरे बाद कोई वंश आगे नहीं आएगा: : मंत्री
उन्होंने कहा कि अब इस देश को परिवारवाद की नहीं बल्कि विकासवाद की जरूरत है। अब परिवारवाद से देश उब चुका है। परिवारवाद को बहुत मौका दिया जा चुका। नेहरू जी के बाद इंदिरा जी, इंदिरा जी के बाद राजीव जी, राजीव जी के बाद सोनिया जी और सोनिया जी के बाद राहुल जी। राहुल जी कहते हैं कि इसके बाद अब कोई वंश आगे नहीं आएगा। ऐसे में हमारी कोई गलती नहीं है। जनता अब आपको पहचान चुकी है। ऐसे में अखिलेश जी को मैं संयम रखने की सलाह देता हूं। जनता ने आपको नकारा है। परिवारवाद, जातिवाद को नकारकर जनता ने बीजेपी को जिम्मेदारी सौंपी है। ऐसे में हमें विकास करने दें। ऐसी अपेक्षा करता हूं।
कम बरसात ने बढ़ायी बिजली की समस्या: मंत्री
इलाहाबाद आगमन पर उन्होंने यूपी में बिजली की समस्या का मुख्य जिम्मेदार बरसात को ठहराया। उन्होंने कहा कि कम बारिश होने के कारण प्रदेश में बिजली की डिमांड बढ़ी है। वहीं कुछ पावर प्लांट की स्थिति ठीक भी नहीं है। पिछली सरकार का कचरा भी हमें ही साफ करना पड़ रहा है। बिजली उत्पादन और सप्लाई मंे जो खराब चीजें थी उन्हें ठीक किया जा रहा है। आने वाले समय में लोगों को बिजली की समस्या से निजात मिलेगी।
गरीबों को निशुल्क बिजली कनेक्शन: : मंत्री
इस दौरान उन्होंने गरीब परिवार को निशुल्क कनेक्शन देने की बात कही। साथ ही उन्हेें काफी दो रूपये प्रति यूनिट की दर से बिजली देने का वादा किया। साथ ही कहा कि पैसे वालों की अपेक्षा गरीब वर्ग के लोग ज्यादा बिजली के बिल का भुगतान करते हैं। इस लिए उनको लाभ दिया जाना चाहिए। इसके अलावा अब हर बिजली के खंभे मंे एलईडी लाइट जलती नजर आएगी।
BY- Arun Ranjan

ट्रेंडिंग वीडियो