मंदिर परिसर में युवती की हत्या के बाद युवक ने खुद को भी मारी गोली,मची अफरा तफरी

मंदिर परिसर में युवती की हत्या के बाद युवक ने खुद को भी मारी गोली,मची अफरा तफरी

Prasoon Kumar Pandey | Publish: Sep, 06 2018 09:58:27 PM (IST) Allahabad, Uttar Pradesh, India

युवती माँ के साथ मंदिर में दर्शन करने आई थी,सिरफिरे ने की हत्या

इलाहाबाद:जिले के झूंसी थाना अंतर्गत के न्याय नगर इलाके में माँ के साथ मंदिर में दर्शन करने आई एक युवती की एक युवक ने गोली मार हत्या कर दी।गोली चलने पर जब आस पास के लोग जुटने लगे तो युवक हवाई फायरिंग करते हुए खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या ली। मंदिर परिसर मे हुई इस घटना से अफरा तफरा मच गई। युवती की माँ ने भाग कर अपनी जान बचाई।पुलिस का कहना है कि लड़के के बारे में जानकारी जुटाई जा रही। जबकि युवती जिले के सहसो की रहने वाली है। घटना के पीछे एक तरफा प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है।

बता दें की घटना की जानकारी पर आलाधिकारी मौके पर पहुचें और जांच के निर्देश दिये।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ झूंसी के न्याय नगर में सहसो की रहने वाली वंशिका अपनी माँ के साथ मंदिर में दर्शन करने आयी थी। दोनों लोग मंदिर में दर्शन करते उससे पहले ही एक युवक ने वंशिका और उसकी माँ से कुछ बहस करने लगा। बात बढ़ी तो युवक ने तमंचे से हवाई फायर किया। जिससे दहशत में आई वंशिका और उसकी माँ बाहर की तरफ भागी तभी युवक ने वंशिका को दौड़ा का उसके सर के पास गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

मौके पर भीड़ जुटते देख सिरफिरे युवक ने अपने तमंचे से खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मंदिर हुई घटना से इलाके दहशत फ़ैल गई।घटना स्थल पर दोनों की लाश पड़ी रही। और थोड़ी दूर पर एक बैग और पिस्टल मैगजीन और एक कारतूस खोखा भी बरामद हुआ है।घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्कवाड की भी मदद लेकर छान बीन में जुट गई है। लेकिन घटना की सही वजह क्या है इस बारे में पुलिस ने कोई बयान नही दिया।

सुचना पर मृतक युवती के घर वाले मौके पंहुचे।लेकिन कोई भी युवक की पहचान नही कर सका।वैसे पुलिस के मुताबिक घटना को देख यह लग रहा है की दोनों में पहले से जान पहचान थी।और ये प्रेम प्रसंग का मामला भी हो सकता है। लेकिन हकीकत क्या है यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा।घटना स्थल पर मौजूद लोग सिर्फ गोलियां चलने की बात तो बता रहे है। लेकिन पूरा वाकया किसी को नही पता। पुलिस ने युवक का मोबाइल कब्जे में लिया है जिसके ज़रिये जानकारी जुटाने में लगी है।

Ad Block is Banned