script

PM नरेन्द्र मोदी के खिलाफ युवक ने सोशल साइट लिख दी ऐसी बात, भाजपाइयों का खून खौल गया

locationप्रयागराजPublished: Jul 09, 2018 08:03:42 am

इलाहाबाद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ युवक ने की सोशल साइट पर अशोभनीय टिप्पणी, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Objectionable post against PM Narendra Modi

नरेन्द्र मोदी के खिलाफ फेसबु कमेंट

इलाहाबाद. जिले की खीरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले एक युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सोशल साइट पर अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए अशोभनीय टिप्पणी की है।इस मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं और गांव के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। प्रधानमंत्री के खिलाफ पोस्ट लिखे जाने के मामले को भाजपा कार्यकर्ता तूल देने में देर न करते पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए देर रात युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

एसओ खीरी के मुताबिक खीरी के डीही खुर्द गांव के पंकज शुक्ला पुत्र शैलेश शुक्ला ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की है ।इसकी जानकारी भाजपा कार्यकर्ताओं को हुई,जिस पर कार्यकर्ता भड़क उठे । और पंक की तलाश में जुट गये ,गाँव वालो के जरिये जानकारी पुलिस तक पंहुची ,और देर रात युवक को गिरफ्तार क्र उसके खिलाफ कार्यवाही की गई । फेसबुक पर पंकज शुक्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ भी अशोभनीय शब्दों का प्रयोग किया है। खीरी एसओ वेद प्रकाश पांडे ने बताया कि फेसबुक पर पोस्ट 6 जुलाई को की गई है।

पुलिस के मुताबिक पंकज शुक्ला की टिप्पणी के बाद गांव के लोगों सहित भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश था । पुलिस ने इस मामले में जानकारी मिली पुलिस ने जांच के बाद पंकज के खिलाफ आईटी एक्ट 501 और 504 के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। पंकज से इस पोस्ट को लेकर पूछताछ की जा रही है। चुनावी रंग में रंग रहे लोगो की इस तरह की हरकत से सामजिक माहौल खराब हो सकता है ,जिसकी गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने गिरफ्तारी की है।

पंकज शुक्ला ने फेसबुक की अपनी पोस्ट में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है पंकज की पोस्ट में प्रधानमंत्री को धोखेबाज बताया गया है । साथ ही तमाम गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है । पंकज ने लिखा है कि सवर्णों और युवाओं के साथ प्रधानमंत्री ने वादा खिलाफी की है।
By Prasoon Pandey

ट्रेंडिंग वीडियो