scriptयूपी में युवक की दिन दाहड़े गोली मार कर हत्या ,दहल उठा इलाका | Youth shot dead in Prayagraj, know the reason | Patrika News

यूपी में युवक की दिन दाहड़े गोली मार कर हत्या ,दहल उठा इलाका

locationप्रयागराजPublished: Sep 24, 2019 06:49:21 pm

फारेंसिक टीम ने पहुंचकर साइन्टिफिक एवीडेन्स के लिए फिंग्रर प्रिन्ट और दूसरी कार्रवाई शुरू की

Youth shot dead in Prayagraj, know the reason

यूपी में युवक की दिन दाहड़े गोली मार कर हत्या ,दहल उठा इलाका

प्रयागराज | जिले में एक बार फिर युवक की दिनदहाड़े हत्याकांड को अंजाम दिया गया। कुछ दिनों से शान्त चल रहा यमुनापार का इलाका एक बार फिर दहल उठा है। मेजा थाना क्षेत्र के गेदुराही गांव में नहर के किनारे युवक की दो अज्ञात युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। ताबड़तोड़ गोलियों से छलनी कर हत्या किए जाने से इलाके में सनसनी फैल गयी। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

इसे भी पढ़े –गैंगेस्टर सहित 73 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार , सालों से चल रहे थे फरार
जिले में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिनों ग्रामीण बैंक में बैंककर्मी को गोली मारे जाने की घटना के बाद मेजा थाना क्षेत्र में भी अज्ञात हमलावरों ने युवक को गोली मारकर हत्या कर दी है। युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही मेजा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गयी। शव की शिनाख्त करने पर मृत युवक की पहचान अछोला निवासी शिवम पाण्डेय पिता विनोद पाण्डेय के रूप में की गई। दिनदहाड़े हत्या की सूचना पर प्रयागराज के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ ही स्थानीय लोगों से मामले में जानकारी ली।


एसएसपी के साथ मौके पर फारेंसिक टीम ने भी पहुंचकर साइन्टिफिक एवीडेन्स के लिए फिंग्रर प्रिन्ट और दूसरी कार्रवाई की है। एसएसपी ने एसपी यमुनापार और एसपी क्राइम को जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी का आदेश दिया है। एसएसपी ने इस हत्याकाण्ड का खुलासा करने का भी दावा किया है। बताया जा रहा है कि युवक को गोली मारने वाले दोनों हमलावर एक ही बाइक से युवक को साथ लाये थे और नहर किनारे युवक को उतार कर गोली मार दी और फरार हो गये। बता दें बीते दिनों जिले में ताबड़तोड़ अपराध के बाद कप्तान का निलंबन हुआ था। जिसके बाद नए एडीजी और एसएसपी की तैनाती की गई है । जिले के आला अधिकारियों ने ऑपरेशन क्लीन के तहत दो सौ से अधिक वांछित अपराधियों को जेल भेजा है उसके बावजूद अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में इस तरह की हत्याओं और अपराध को रोकना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो