murder in up युवक की गोलीमार कर हत्या, परिजनों का आरोप घर से बुला कर मारी गोली

Prasoon Kumar Pandey

Publish: Jul, 08 2019 11:05:12 PM (IST) | Updated: Jul, 08 2019 11:15:05 PM (IST)

Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

प्रयागराज | संगम नगरी में अपराधी बेलगाम हो गए है। जिले के नबाबगंज थानान्तर्गत बानपुर गांव के रहने वाले प्रतियोगी छात्र ज्ञान प्रकाश पाण्डेय को घर से बुला कर गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों की तरफ से दी गई तहरीर के मुताबिक़ प्रतियोगी छात्र को घर से बीती देर रात बुला कर गोली गई ।

पुलिस के अनुसार ज्ञान प्रकाश पांडे देर रात घर से निकला किसी ने फोन करके उसको बुलाया था। लेकिन जब वह रात में घर वापस नही पंहुचा तो परिजनों ने जब खोजबीन शुरू की सुबह पता चला की लालगोपालगंज क़स्बे में पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर युवक क़ा लहूलुहान शव पड़ा हुआ है। युवक के पास ही उसकी बाइक औऱ मोबाइल फ़ोन भी पड़ा हुआ मिला। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर परिजनों ने पहुंच कर शव की पहचान की। युवक की गोली मारकर की गई हत्या की ख़बर से पूरे क़स्बे में हड़कम्प मच गया। सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। हत्या की खबर सुन कर ग्रामीणों प्रयागराज लखनऊ राज मार्ग पर हंगामा किया लेकिन पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझा कर शांत कराया ।

परिजनों ने किसी से कोई रंजिश नहीं जताई है। अज्ञात हत्यारोपियों के विरुद्ध नवाबगंज थाने में तहरीर दी गई है।बानपुर गांव के बृज भूषण पांडे के तीन बेटे और दो बेटियों में ज्ञान प्रकाश सबसे छोटा था वह प्रतियोगी छात्रों और सेना भर्ती के लिए तैयारी करता था। परिजनों के अनुसार उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी।एसएसपी अतुल शर्मा क़ा कहना है की युवक रात में घर से निकला था जिसकी सुबह नवाबगंज थाने के लालगोपालगंज क़स्बे में शव मिला। युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस को घटना से संबंधित कुछ अहम क्लू मिले हुए हैं जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ़्तार कर घटना क़ा ख़ुलासा करेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned