scriptघर में सोती बालिका को उठा ले गए, पहाडिय़ों में ले जाकर किया सामूहिक बलात्कार | 10 year old grl rape in Bhiwadi alwar | Patrika News

घर में सोती बालिका को उठा ले गए, पहाडिय़ों में ले जाकर किया सामूहिक बलात्कार

locationअलवरPublished: Jul 08, 2019 01:36:22 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

फूलबाग थाना इलाके में शनिवार देर रात दो युवक घर में सोती एक बालिका को उठा ले गए और पहाडिय़ों में ले जाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया।

rape
भिवाड़ी (अलवर)। फूलबाग थाना इलाके में शनिवार देर रात दो युवक घर में सोती एक बालिका को उठा ले गए और पहाडिय़ों में ले जाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर नामजद आरोपी मुण्डाना निवासी साहिद और फिरोजपुर झिरका निवासी सौराव को रविवार शाम को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार पीडि़त पक्ष फूलबाग थाना इलाके में किराए पर रहता है। पीडि़ता की मां ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसकी 10 वर्षीय बेटी घर की रसोई में सो रही थी।
देर रात नामजद दो युवक घर में घुसे और उसकी सोती बेटी को उठाकर पहाडिय़ों में ले गए, जहां उससे सामूहिक बलात्कार किया। जैसे-तैसे वह उनके चंगुल से बचकर भागी और पास के ही गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर पहुंची, जहां उसने सारा घटनाक्रम बताया।
इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सामूहिक बलात्कार की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों की तलाश शुरू कर की।

इधर, फूलबाग भिवाड़ी थाना प्रभारी बालाराम का कहना है कि पीडि़ता की मां ने दो आरोपियों के खिलाफ नामजद बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने नामजद आरोपी साहिद निवासी मुण्डाना और सौराव निवासी फिरोजपुर झिरका को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो