अलवर में बड़ा हादसा, भिवाड़ी हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, इतने लोग घायल, मची अफरा-तफरी

Hiren Joshi

Publish: Feb, 18 2019 01:13:35 PM (IST)

Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। भिवाड़ी मेगा हाइवे पर टोल-टैक्स के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। यह ट्रक दिल्ली से अलवर आ रहा था। ट्रक भिवाड़ी मेगा हाईवे पर टोल टैक्स के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में करीब 12 लोग घायल हो गए। इसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। ये सभी लोग दिल्ली से एक शादी समारोह में कैटरिंग का काम करने के लिए अलवर आ रहे थे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को अलवर के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया है।

हादसे में घायल होने वाले ट्रक में सवार शनि शर्मा ने बताया कि इस ट्रक में करीब 15 से 20 लोग अलवर में एक शादी समारोह में कैटरिंग का काम करने के लिए आ रहे थे। किशनगढ़बास के बाद किथूर टोल टैक्स के पास ट्रक का अचानक संतुलन बिगड़ गया व ट्रक पलट कर खेत में जा गिरा। इस घटना में ट्रक सवार करीब 12 लोग घायल हो गए। इसमें ट्रक का कंडक्टर भी शामिल है।

घायल ने बताया कि दिल्ली के पास भी ट्रक चालक की लापरवाही के चलते ट्रक पलटने से बच गया था। चालक ने तेजी से चलाते हुए ट्रक को अचानक सडक़ के पास बने फुटपाथ पर चढ़ा दिया था। ट्रक के मालिक ने भी आराम से गाड़ी चलाने के लिए ट्रक ड्राइवर को सलाह दी थी। लेकिन उसके बाद ट्रक ड्राइवर मनमानी करते हुए तेजी से गाड़ी चला रहा था। ट्रक में बैठे लोगों के पूछने पर चालक ने कहा कि ट्रक में ब्रेक नहीं है। ऐसे में सावधानी रखने की जगह चालक की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ। घटना के बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned