नया मोबाइल और कपड़े खरीदने के लिए 15 वर्षीय बालक ने कर दी इतनी बड़ी चोरी, पुलिस ने इस तरह किया खुलासा

नया मोबाइल और कपड़े खरीदने के लिए 15 वर्षीय बालक ने कर दी इतनी बड़ी चोरी, पुलिस ने इस तरह किया खुलासा

Prem Pathak | Publish: Aug, 12 2018 11:15:32 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवर. एमआईए थाना क्षेत्र के गूंदपुर में पिछले दिनों हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने नया मोबाइल और कपड़े खरीदने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से माल बरामद कर लिया है।

एमआईए थानाप्रभारी धर्मसिंह ने बताया कि गूंदपुर निवासी रामनिवास पुत्र अजीराम जाट ने थाने में मामला दर्ज कराया कि छह अगस्त की रात को उसके घर से अज्ञात चोर सोना-चांदी के जेवरात, 24500 रुपए, घड़ी, मोबाइल व अन्य सामान चोरी कर ले गया। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। आरोपी की तलाश के लिए चुनिंदा पुलिसकर्मियों की टीम गठित की गई। टीम को मुखबिर से सूचना मिली।

जिसके आधार पर पुलिस ने शनिवार को करीब 15 वर्षीय बाल अपचारी को निरुद्ध किया। पुलिस पूछताछ में उसने चोरी की वारदात करना कबूल लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी गई एक सोने की चेन, एक सोने अंगूठी, तीन नोज पिन, एक जोड़ी चांदी की पायजेब, एक चांदी की चेन, तीन चांदी की अंगूठी, एक मोबाइल, एक घड़ी और 24500 रुपए नकद बरामद किए। इसके बाद अपचारी को बाल न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे सम्प्रेषण गृह भेज
दिया गया।

कुण्ड में डूबने से बालक की मौत

राजगढ़ क्षेत्र के कालादाता स्थित धार्मिक स्थल भूरासिद्ध के कुण्ड में नहाते समय पानी में डूबने से एक बालक की मृत्यु हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार दोपहर को कालादाता स्थित भूरासिद्ध महाराज के यहां आयोजित भोज में प्रसादी ग्रहण करने गए लोगों के साथ बारलाबास स्थित कोली बस्ती निवासी जगदीश कीर का बारह वर्षीय पुत्र गोलू भी गया था। गोलू अपने साथियों के साथ कुण्ड में नहा रहा था। नहाते समय वह गहरे पानी में चला गया, जिससे वह डूब गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned