scriptसड़क दुर्घटना में 4 युवकों की मौत, एक साथ 3 युवकों के शव आने से गांव में शोक की लहर | 4 killed in road accident in alwar | Patrika News

सड़क दुर्घटना में 4 युवकों की मौत, एक साथ 3 युवकों के शव आने से गांव में शोक की लहर

locationअलवरPublished: May 18, 2019 08:58:13 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

गांव नीरपुर के महेंद्रगढ़ रोड पर भांडोर के समीप शुक्रवार देर रात्रि को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।

accident
काठूवास (अलवर)। गांव नीरपुर के महेंद्रगढ़ रोड पर भांडोर के समीप शुक्रवार देर रात्रि को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। शनिवार को एक साथ 3 युवकों के शव आने से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। तीनों मृतक दोस्त थे और शुक्रवार को रामपुरा गांव में मित्र की शादी में बारात में बृजपुरा गांव जीप से जा रहे थे।
जानकारी के अनुसार अटेली से महेंद्रगढ़ मार्ग पर भांडोर के समीप इन युवकों की गाड़ी असंतुलित हो कर पेड़ जा टकराई, जिसमें गांव नीरपुर के लवकौशल पुत्र देवेंद्र सरपंच (23), मैयुंक राघव पुत्र कर्ण सिह (17), नितिन राघव पुत्र श्याम सुंदर (19) की सड़क दुर्घटना में मौत पर मौत हो गई।
वहीं गाड़ी चला रहे राजस्थान के अलवर जिला के नया गांव निवासी अंकित चालक की भी दुर्घटना में मौत हो गई। सड़क दुर्घटना में गाड़ी में सवार दीपक राघव पुत्र नरेंद्र चौकीदार (17) घायल हो गया जिसे पीजीआई रोहतक रैफर किया गया है। हादसे में अलवर जिले के नया गांव का चालक युवक चालक गांव सैदपुर में 6 माह पूर्व विवाह हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो