यहां हुए दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत

यहां हुए दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत

Rajeev Goyal | Publish: Nov, 24 2017 12:16:22 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

नीमराणा में एक कम्पनी के सामने केंटर-जीप की भिड़ंत में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इसके साथ ही 6 जने घायल हो गए

जयपुर- दिल्ली हाइवे पर स्थित एक कम्पनी के सामने फ्लाई ओवर पर गुरुवार देर शाम को जीप व केंटरा की हुई भिड़ंत में दो महिला व एक बच्ची सहित चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि छह जने घायल हो गए।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब बहरोड़ से एक जीप में करीब पन्द्रह सवारियों को बैठा कर नीमराणा जा रही थी कि हाइवे पर एक कम्पनी के सामने हाइवे फ्लाई ओवर से कस्बा में जाने के लिए जीप चालक सर्विस लाइन पर उतर रहा था कि जीप का संतुलन बिगडऩे पर चालक ने जीप को संभालना चाहा की पीछे से तेज गति से आरही केंटरा चालक ने पीछे से जीप को टक्कर मार दी। जिससे जीप पलट गई और उस पर सामान से भरी केंटरा भी पलट गई। जिससे कुछ सवारियां तो छिटक गई और करीब दस सवारियां जीप के नीचे दब गए और फंस गए। घटना के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस व ग्रामीणों ने क्रेनों की सहायता से मृतक ओर घायलों को केंटरा व जीप से बाहर निकाल उपचार के लिए अस्पताल पंहुचाया। इस हादसे में सुनीता योगी (40)पत्नी रतनलाल निवासी नीमराणा, बाला देवी (50)पत्नी लक्ष्मण धानक निवासी नीमराणा, गुडिय़ा (1वर्ष) पुत्री नगेन्द्र सिंह अहीर निवासी पाटन अहीर सीकर व जीप चालक राजेन्द्र उर्फ कालू (30) पुत्र भगवान सिंह निवासी कुंदन सिंह पूरा ढाणी तेलिया वाली नीमराणा की मौत हो गई।जबकि घायल लाडो देवी (45)पत्नी रोशन मजदूर हाल निवासी नीमराणा व केंटरा चालक सतीश (35) पुत्र सुरेश चन्द को हाइवे स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। जबकि घायल इंद्रा देवी (30)पत्नी जगरूप सिंह योगी निवासी नीमराणा, हेमलता (50)पत्नी रघुवीर सिंह तंवर निवासी नीमराणा, र्निमला देवी (28) पत्नी राजेन्द्र कुम्हार, वर्षा देवी (24)पत्नी नगेंद्र सिंह अहीर निवासी पाटन अहीर कस्बे के उद्योग क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है जहां इनका उपचार चल रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned