scriptखेरली में बाइक चोरी के 5 आरोपी गिरफ्तार, 7 बाइक बरामद | 5 accused of bike theft arrested in Kherli, 7 bikes recovered | Patrika News

खेरली में बाइक चोरी के 5 आरोपी गिरफ्तार, 7 बाइक बरामद

locationअलवरPublished: Oct 19, 2019 02:02:00 am

Submitted by:

Kailash

खेरली में बाइक चोरी के 5 आरोपी गिरफ्तार, 7 बाइक बरामद

खेरली में बाइक चोरी के 5 आरोपी गिरफ्तार, 7 बाइक बरामद

खेरली में बाइक चोरी के 5 आरोपी गिरफ्तार, 7 बाइक बरामद


किराये के मकान में रहकर बेचते थे चोरी की गई बाइक
अलवर ञ्च पत्रिका. खेरली थाना पुलिस ने बाइक चोरी गिरोह के 5 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए 7 बाइक बरामद की है। मंगलवार दोपहर करीब सवा एक बजे कस्बे के हिण्डौन फाटक पर नाकेबंदी के दौरान खेरली पुलिस ने एक बाइक चालक को रुकवाया और उससे बाइक के कागज मांगे, तो उसके पास कागज नहीं मिले। पुलिस ने बाइक सवार भरतपुर थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव निवासीी आरिफ पुत्र कासम मेव की तलाशी ली तो उसके जेब में मास्टर चाबी मिली, बाइक के इंजन और चैसिस नम्बरों को जिप चेट से चैक किया तो यह बाइक बुद्ध विहार निवासी रमेश चंद गोटवाल की निकली। इसके कुछ देर बाद पुलिस ने नाकेबंदी में एक और बाइक सवार बांदीकुई निवासी पिंटु पुत्र श्रीराम मीणा को रोका, उसकी बाइक पर नम्बर प्लेट नहीं थी, बाइक सवार के पास कागज नहीं मिले तो उस बाइक को भी जिप चेट से चैक किया गया तो उक्त बाइक का रजिस्ट्रेशन जयपुर के राजेश अभिचंदानी के नाम से मिला। पुलिस ने दोनों आरोपियों को बाइक चोरी, फर्जी तरीके से नम्बर प्लेट और मास्टर की रखने के आरोप में गिरफ्तार कर बाइक जब्त की।
टीम का गठन कर आरोपियों को पकड़ा: गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे और उनके साथी खेरली के बाइपास रोड स्थित राजेश पुत्र पन्नालाल के मकान में किराए पर रहते हैं। पुलिस ने 8 सदस्य टीम आरोपियों के बताए गए पते पर पहुंची तो वहां तीन युवक मिले, पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान जयराम (18)पुत्र बाबूलाल निवासी नदबई भरतपुर, इरफान (21) पुत्र रुजदार निवासी पहाड़ी भरतपुर और इरफान (20) पुत्र शमसू निवासी पहाड़ी भरतपुर बताई। पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि इन मोटरसाइकिलों को उन्होंने आस-पास के शहरों से बेचने के लिए चुराई है। पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में 5 जनों को गिरफ्तार कर लिया।
ये रहे पुलिस टीम में शामिल: बाइक चोरी की बढ़ती वारदातों की रोकथाम के लिए पुलिस के आला अधिकारियों के निर्देशन में 8 सदस्य टीम का गठन किया गया। इस टीम में खेरली थानाधिकारी सचिन शर्मा, एसआई भरतसिंह, एएसआई तेजसिंह, हैड कांस्टेबल मुकटलाल, कांस्टेबल कैलाश चंद, बीरेन्द्र, संजय ओर सतेन्द्र शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो