scriptअलवर : हाइवे पर सडक़ हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 4 साल के मासूम का हुआ यह हाल | 5 Members Of One Family Died In Road Accident In Alwar | Patrika News

अलवर : हाइवे पर सडक़ हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 4 साल के मासूम का हुआ यह हाल

locationअलवरPublished: Apr 11, 2019 04:37:44 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

दर्दनाक सडक़ हादसे में एक ही परिवार के पांच जनों की मौत हो गई। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

5 Members Of One Family Died In Road Accident In Alwar

अलवर : हाइवे पर सडक़ हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 4 साल के मासूम का हुआ यह हाल

अलवर. अलवर के शाहजहांपुर में बुधवार सुबह एक कार के खड़े डंपर में टक्कर मारने से एक ही परिवार के 5 जनों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक जयपुर के प्रागपुरा के निवासी हैं। सभी कार में सवार होकर जयपुर से दिल्ली जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार कार चालक ने सामने से तेज गति से आ रहे वाहन को बचाने का प्रयास किया तो उनकी कार खड़े डंपर में टकरा गई। इसमें एक ही परिवार के 5 जनों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों की पहचान जयपुर के प्रागपुरा निवासी धर्मपाल सैनी 25 पुत्र रामनिवास, मंजू सैनी 23 पत्पी धर्मपाल सैनी, इनका चार वर्षीय पुत्र हिमांशु सैनी, मंजू सैनी की छोटी बहन पावटा निवासी सीमा सैनी 15 एवं प्रागपुरा निवासी रतनलाल सैनी 23 पुत्र घनश्याम सैनी के रूप में की है।
दो ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

दुर्घटना के बाद जैसे ही आस-पास के लोग जैसे ही बचाव के लिए दौड़े, उन्होंने कार में से लोगों को बाहर निकालना शुरु किया तो 2 जनों ने उसी समय दम तोड़ दिया। वहीं तीन जनों को आनन-फानन में बहरोड़ ले जाया गया, लेकिन तीनों ने रास्ते में दम तोड़ दिया। 4 साल का हिमांशु गोद में बैठा हुआ था, जब हादसा हुआ तो मासूम ने अपनी मां की गोद में ही प्राण त्याग दिए। पुलिस ने हाइवे पर सडक़ किनारे खड़े डंपर को जब्त कर शाहजहांपुर के खासपुर मोहल्ला निवासी सुरेन्द्र पुत्र कंवर सिंह को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने मृतकों के पजिनों को इसकी सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे और बिलखने लगे। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो