scriptहरसाना की सीनियर सैकंडरी स्कूल की 54 बीघा जमीन अतिक्रमण मुक्त….पढ़ें यह न्यूज | Patrika News
अलवर

हरसाना की सीनियर सैकंडरी स्कूल की 54 बीघा जमीन अतिक्रमण मुक्त….पढ़ें यह न्यूज

तहसीलदार के नेतृत्व में गठित टीम ने हटवाया अतिक्रमण। कुछ लोग जमीन पर खेती भी कर रहे थे। जमीन का सीमाज्ञान भी किया।

अलवरJun 10, 2024 / 08:29 pm

Ramkaran Katariya

लक्ष्मणगढ़. क्षेत्र के हरसाना गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की 54 बीघा जमीन पर हो रहे अतिक्रमण को तहसीलदार के नेतृत्व में गठित टीम ने हटवा कर जमीन को अतिक्रमण मुक्त करवा दिया है।
तहसीलदार ममता कुमारी व पटवारी भगत चौधरी ने बताया कि हरसाना की राउमावि की जमीन पर लंबे समय से कई लोगों ने अतिक्रमण कर रखा था और कुछ लोग जमीन पर खेती भी कर रहे थे। प्रधानाचार्य व उपप्रधान शारदा देवी ने विद्यालय की जमीन पर हो रहे अतिक्रमण को हटवाने के लिए एप्लिकेशन दी थी। जिस पर तहसीलदार ने टीम का गठन किया था।
तहसीलदार ममता कुमारी के नेतृत्व में एक दर्जन कानूनगो व पटवारियों की टीम मौके पर पहुंची और अतिक्रमणकारियों से समझाइश की। कुछ जगह पर टीम ने अतिक्रमण हटवाया। बाद में टीम की ओर से जमीन की पैमाइश कर जमीन का सीमाज्ञान कर दिया। पटवारी भगत चौधरी ने बताया कि विद्यालय की 54 बीघा जमीन अतिक्रमण मुक्त कर जमीन का सीमाज्ञान व सफेदी डालकर विद्यालय प्रशासन को सौंप दी। इस दौरान कानूनगो राजेंद्र कुमार मीणा, तेज बहादुर बुंदेला, पटवारी भगतसिंह चौधरी, पटवारी इम्तियाज खान, कानूनगो योगेश कुमार मीणा, पटवारी संजीव मीणा, पटवारी सतीश कुमार, पटवारी राजेश कुमावत मौजूद रहे।

Hindi News/ Alwar / हरसाना की सीनियर सैकंडरी स्कूल की 54 बीघा जमीन अतिक्रमण मुक्त….पढ़ें यह न्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो