scriptकिशनगढ़बास में और मिले 7 जमाती | 7 more deposits in Kishangarh bas | Patrika News

किशनगढ़बास में और मिले 7 जमाती

locationअलवरPublished: Apr 04, 2020 11:12:59 pm

Submitted by:

Pradeep

क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती करायागांव सांथलका की मस्जिद में ठहरे हुए थे

किशनगढ़बास में और मिले 7 जमाती

किशनगढ़बास में और मिले 7 जमाती

किशनगढ़बास (अलवर). . दिल्ली की निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी सेंटर से तीन दिन पूर्व आए जमातियों में से एक की कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद क्षेत्र में लोग डरे हुए हैं। शुक्रवार मध्यरात्रि समीपवर्ती ग्राम पंचायत के ग्राम सांथलका में सूचना पर प्रशासन ने मस्जिद से 7 जमातियों को लाकर क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कराया है। 
उल्लेखीय है कि क्षेत्र के गांव चामरौदा व शेखपुर में आए 27 संक्रमण संदिग्धों जमातियों को समीपवती बासकृपाल नगर स्थित राजकीय अम्बेडकर बालिका छात्रावास में बनाए गए क्वारंटाइन सेन्टर में भर्ती कराया गया था। इन 27 संक्रमण संदिग्धों जमातियों में से शेखपुर से 14 व चामरोदा से 13 जमाती थे। इनमें से संदिग्ध जमातियों में से 15 कोरोना संक्रमण सम्भावित संदिग्ध जमातियों को अलवर भेजा रैफर किया गया था। शुक्रवार देर आई रिपोर्ट में शेखपुर से लाए गए जमाती बिहार निवासी यासीन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बासकृपाल नगर स्थित क्वारंटाइन सेन्टर में भर्ती जमातियों से क्षेत्र के स्थानीय लोगों द्वारा खान-पान क ा सामान लेकर जाने की बात सामने आई है। बुधवार को कुछ लोगों को क्वारंटाइन सेन्टर में भर्ती कराए गए जमातियों को खाद्य सामग्री सौंपते हुए देखा जिसकी सूचना प्रशासन को दी गई। जिसके बाद प्रशासन ने बाहरी लोगों को अन्दर जाने से रोकने के सख्त निर्देश दिए।
फोटो:-केबी-04सीए
किशनगढ़बास स्थित क्वारंटाइ सेंटर।
राजगढ़ में अब तक 2289 होम आइसोलेशर में
राजगढ़. राजगढ़ उपखण्ड में होम आइसोलेशन में रहने वालों की संख्या 2265 से बढकऱ 2289 हो गई है। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. लक्ष्मीनारायण धनवंत ने बताया कि शनिवार को अन्य राज्यों से 9 व अन्य जिलों से 15 लोग आए जिनकी मेडिकल टीम ने जांच कर उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। इस प्रकार आइसोलेशन में रहने वाले लोगों की संख्या बढकर 2289 हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो