लकडिय़ों के ढेर में छिपा मगरमच्छ पकड़ा

सरिस्का वन क्षेत्र केजलाशय में छोडा जाएगा

अलवर. गोलाकाबास क्षेत्र के गांव पेंमावाला में सोमवार रात्रि को करीब साढे नौ बजे एक बाडे केअन्दर एकत्रित चूल्हा जलाने की लकडियों के ढेर में मगरमच्छ नजर आने पर ग्रामीणों में दहशत फैल गई।
राजेश शर्मा सहित ग्रामीण ने बताया कि गांव में मगरमच्छ आने का प्रथम घटना है ओर पास में ही बिरकडी बांध से शायद मगरमच्छ आया होगा। जिसकी सूचना वन विभाग के रेंजर भरतलाल वर्मा व गोलाकाबास पुलिस चौकी को दी गई। रेंजर भरतलाल वर्मा ने बताया कि मौकेपर वन विभाग की टीम ने लकडिय़ों के ढेर को हटाकर मगरमच्छ को पकड लिया। मगरमच्छ को रेंज कार्यालय अजबगढ़ ले जाकर मंगलवार को सुबह सरिस्का वन क्षेत्र केजलाशय में छोडा जाएगा। मगरमच्छ की आयु करीब दो वर्ष हैऔर वजन करीब 35 किलोग्राम है। मगरमच्छ की लम्बाई पांच फु ट है। इस दौरान वन विभाग की टीम केवन रक्षक भवानी, होमगार्ड स्टाफ के यादराम, कैलाश, शिवराम, वाहन चालक सीयाराम तथा रुथानीय रु टाफ के े कैलाश चन्द, छोटेलाल, कमलेश , कृष्ण, हरिमोहन, रामस्वरूप, गिर्राज, कल्याण सहाय, रामफूल, शंभूदयाल शर्मा आदि ग्रामीण मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned