scriptपत्नी ने पिटाई कर पति को कमरे में बंद किया, पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की | a man commits suicide in alwar | Patrika News

पत्नी ने पिटाई कर पति को कमरे में बंद किया, पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

locationअलवरPublished: Aug 10, 2022 04:31:47 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

शहर के विजय नगर इलाके में एक युवक ने पत्नी से झगड़ा होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

a man commits suicide in alwar

शहर के विजय नगर इलाके में एक युवक ने पत्नी से झगड़ा होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

अलवर। शहर के विजय नगर इलाके में एक युवक ने पत्नी से झगड़ा होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया। शिवाजी पार्क थाना पुलिस ने बताया कि शहर के विजय नगर निवासी कैलाशचंद (39) पुत्र दिलीप कुमार जाटव बिजली निगम में लाइनमैन था। पैर में फ्रेक्चर होने के कारण वह पिछले करीब एक माह से घर पर ही था।

आए दिन शराब पीने की बात को लेकर अक्सर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। सोमवार को कैलाशचंद घर से बाहर गया और शराब पीकर आ गया। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। जिस पर पत्नी ने उसकी पिटाई कर कमरे में बंद कर दिया और कपड़े धोने लग गई। इसी दौरान कैलाशंचद ने कमरे में खूंटी से चुन्नी का फंदा डाल फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें

दो भाइयों की यह बहन नहीं मना पाती है रक्षाबंधन, आपको भी झकझोर देगी इसकी दर्दभरी कहानी

घटना का पता लगने पर परिजन और आसपास के लोगों ने कैलाश को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर अनुंसधान शुरू कर दिया है। उल्लेखनीय है कि मृतक कैलाशचंद की करीब 11 साल पहले शादी हुई थी और उसके दो बेटे हैं। पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो