सरफिरे आशिक ने पहले बाजू पर कट लगा बनाई विडियो, फिर फंदे से लटक दी जान, प्रेमिका को भेजा विडियो

सरफिरे आशिक ने पहले बाजू पर कट लगा बनाई विडियो, फिर फंदे से लटक दी जान, प्रेमिका को भेजा विडियो

Rajeev Goyal | Updated: 15 Dec 2017, 11:29:10 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र में एक युवक ने बाजू पर कट लगा बनाई विडियो और फंदे पर लटक दी जान।

अलवर. शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र स्थित तिजारा पुलिया के नीचे (एचपी गोदाम के पास) किराए का कमरा लेकर रहने वाले एक नर्सिंग कर्मी ने बुधवार रात गले में फांसी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पहले उसने ब्लेडनुमा धारदार वस्तु से अपने बाजू पर कट लगाया। इसका उसने खुद के मोबाइल से वीडियो बनाया। इसके बाद खून से सने हाथ का वीडियो व फोटो व्हाट्सअप से अपनी पे्रमिका को भेजा। प्रेमिका के इसके बाद भी नहीं मानने पर उसने जूट की रस्सी का गले में फंदा लगा आत्महत्या कर ली। मामले में युवक के पिता ने एक चिकित्सक सहित दो जनों के खिलाफ उसके बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है।


शिवाजी पार्क थाना प्रभारी विनोद सामरिया ने बताया कि बुधवार रात करीब तीन बजे कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि तिजारा पुलिया के नीचे किराए का कमरा लेकर रहने वाले एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे में एक युवक फंदे पर झूलता मिला, जिसकी पहचान तिजारा के ककराली गोठड़ा निवासी मनोज कुमार (22) पुत्र करमचंद मेघवाल के रूप में हुई। युवक के बाजू पर ब्लेडनुमा धारदार वस्तु से कट के निशान थे। कमरे में उसका मोबाइल भी पड़ा था, जिसकी जांच में पता चला कि युवक ने रात करीब दो-ढाई बजे तक किसी युवती से व्हाट्सअप पर चैट की।


प्राईवेट हॉस्पिटल में था नर्सिंगकर्मी


पुलिस के अनुसार मनोज एनईबी स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्सिंगकर्मी के पद पर कार्यरत था। इससे पहले वह बहरोड़ रोड स्थित एक अन्य निजी हॉस्पिटल में काम करता था। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा युवक का शव परिजनों को सौंप दिया है।


पिता ने लगाया हत्या का आरोप


मामले में युवक के पिता ने एक चिकित्सक डॉ. ओपी अटल सहित युवती उर्मिला शर्मा पर बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए शिवाजी पार्क थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned