अलवर: शराब पार्टी में हुआ झगड़ा तो साथी को मार दी गोली, मौके पर ही हो गई मौत

अलवर: शराब पार्टी में हुआ झगड़ा तो साथी को मार दी गोली, मौके पर ही हो गई मौत

Rajeev Goyal | Updated: 02 Feb 2018, 04:07:55 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर में एक शराब पार्टी के दौरान मामूली बात को लेकर हुए झगड़े में युवक ने अपने साथी को गोली मार दी।

नीमराणा. औद्योगिक क्षेत्र स्थित अनन्तराज हाउसिंग सोसायटी के एक फ्लैट में बुधवार रात करीब 11 बजे शराब पार्टी कर रहे कुछ युवकों के बीच झगड़ा होने पर एक युवक ने दो साथी बदमाशों को गोली मार दी जिससे एक एक युवक की सीने में गोलियां लगने से मौत हो गई। जबकि दूसरा बदमाश घायल हो गया। घटना के बाद घायल सहित तीन बदमाश मौके से भागने लगे, लेकिन हाउसिंग सोसायटी के सुरक्षा गार्डों की मदद से घायल बदमाश को पकड़ लिया गया जबकि बाकी युवक फरार हो गए।

नीमराणा थानाधिकारी हितेश शर्मा ने बताया कि जापानी औद्योगिक क्षेत्र स्थित अनंतराज हाउसिंग सोसायटी के प्लाट नम्बर 37 ए के ई ब्लॉक के 20 नम्बर फ्लेट में पिछले चार पांच दिनों से ठहरे करीब चार युवक बुधवार रात शराब पार्टी कर रहे थे। इस दौरान युवकों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े में एक बदमाश ने गोलियां चला दी, जिससे हरियाणा के नारनोल तहसील के बिघोपुर निवासी दीपक पुत्र रोहिताश्व कुमावत (23) की सीने में गोलियां लगने से मौत हो गई। हमले में दूसरा युवक नारनौल के रामपुर निवासी चंद्र शेखर घायल हो गया। घायलावस्था में उसे बहरोड़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, हालत ज्यादा गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया, जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस रात को ही घायल युवक मोंटी उर्फ चन्द्रशेखर के पर्चा बयान दर्ज कर घटना की जांच व फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने मृतक युवक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

सूत्रों की मानें तो युवकों की संख्या चार से अधिक हो सकती है। इनका संबंध जेल में बंद हरियाणा के हार्डकोर अपराधी चीकू गैंग से हो सकता है। इधर, लोगों ने बताया कि सोसायटी में पहले भी कई बार फायरिंग की घटनाएं हो चुकी हंै। इस घटना से लोग दहशत में हैं और प्रभावी कार्रवाई नहीं होने से रोष बना हुआ है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned