अलवर में अनूठा केस आया सामने, बंद खाते का चैक देकर ले गया इतने लाख का सामान

Rajeev Goyal

Updated: 19 Jan 2018, 05:32:35 PM (IST)

Alwar, Rajasthan, India
1/1

शहर के एक व्यापारी से एक लाख रुपए के सामान की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। व्यापारी ने इस संदर्भ में कोतवाली थाना पुलिस में शिकायत दी है।

बस स्टैण्ड के पास 27 शॉपिंग सेन्टर स्थित एकता मार्केटिंग के विपिन कुमार खण्डेलवाल ने शिकायत में बताया कि 12 जनवरी को नीमराणा से किसी का फोन आया। फोनकर्ता ने मिल्टन थर्मोस्टील की 160 बोतल खरीदने की बात कही। उसने रेट बता मेल पर ऑर्डर कन्फर्म करने की बात कही।

इस पर उसने मेल पर ऑर्डर कन्फर्म कर दिया। अगले दिन 13 जनवरी को एक महिला और उसकी पुत्री दुकान पर आई और स्वयं को नीमराणा से ऑर्डर बुक कराने वाले वीरेन्द्र कुमार की पत्नी व बेटी बताया। उन्होंने 160 थर्मोस्टील की बोतल पसन्द कर 1 लाख 6 हजार रुपए का चेक दे दिया। इस पर उसने उसके बताए पते पर माल भेज दिया। खण्डेलवाल ने बताया कि 13 जनवरी को शनिवार व अगले दिन रविवार होने पर उन्होंने 15 जनवरी को बैंक में चेक लगाया।

अगले दिन बैंक ने चेक वापस लौटा दिया और बताया कि जिसका यह चेक है, उसका खाता बंद है। व्यापारी खण्डेलवाल ने बताया कि इस पर उसने कई बार पार्टी को फोन किया, लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ मिला। इस पर वह नीमराणा भी गया और भेजे गए ऑर्डर के पते पर पहुंचा तो पता चला कि वह मकान खाली था। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned