scriptअलवर में अनूठा केस आया सामने, बंद खाते का चैक देकर ले गया इतने लाख का सामान | a men take money from cheque on behalf of closed acconut in alwar | Patrika News

अलवर में अनूठा केस आया सामने, बंद खाते का चैक देकर ले गया इतने लाख का सामान

locationअलवरPublished: Jan 19, 2018 05:32:35 pm

Submitted by:

Rajiv Goyal

अलवर में एक व्यक्ति ने व्यापारी को बड़े शातिर तरीके से लूटा है, उसने एक लाख रुपए का सामान लेकर व्यापारी को बना लिया बेवकूफ।

a men take money from cheque on behalf of closed acconut in alwar
शहर के एक व्यापारी से एक लाख रुपए के सामान की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। व्यापारी ने इस संदर्भ में कोतवाली थाना पुलिस में शिकायत दी है।

बस स्टैण्ड के पास 27 शॉपिंग सेन्टर स्थित एकता मार्केटिंग के विपिन कुमार खण्डेलवाल ने शिकायत में बताया कि 12 जनवरी को नीमराणा से किसी का फोन आया। फोनकर्ता ने मिल्टन थर्मोस्टील की 160 बोतल खरीदने की बात कही। उसने रेट बता मेल पर ऑर्डर कन्फर्म करने की बात कही।
इस पर उसने मेल पर ऑर्डर कन्फर्म कर दिया। अगले दिन 13 जनवरी को एक महिला और उसकी पुत्री दुकान पर आई और स्वयं को नीमराणा से ऑर्डर बुक कराने वाले वीरेन्द्र कुमार की पत्नी व बेटी बताया। उन्होंने 160 थर्मोस्टील की बोतल पसन्द कर 1 लाख 6 हजार रुपए का चेक दे दिया। इस पर उसने उसके बताए पते पर माल भेज दिया। खण्डेलवाल ने बताया कि 13 जनवरी को शनिवार व अगले दिन रविवार होने पर उन्होंने 15 जनवरी को बैंक में चेक लगाया।
अगले दिन बैंक ने चेक वापस लौटा दिया और बताया कि जिसका यह चेक है, उसका खाता बंद है। व्यापारी खण्डेलवाल ने बताया कि इस पर उसने कई बार पार्टी को फोन किया, लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ मिला। इस पर वह नीमराणा भी गया और भेजे गए ऑर्डर के पते पर पहुंचा तो पता चला कि वह मकान खाली था। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो