scriptA moving vehicle became a ball of fire on the highway, the fire brigad | हाईवे पर चलती गाड़ी बनी आग का गोला, दमकल ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू | Patrika News

हाईवे पर चलती गाड़ी बनी आग का गोला, दमकल ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू

बहरोड़. क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर बुधवार देर रात करीब बारह बजे कोटपूतली से दिल्ली की तरफ जा रही कार में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। ऐसे में कार चालक कुछ समझता उससे पहले ही कार आग का गोला बन गई। जिसके बाद बहरोड़ नगरपालिका की दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर जलती हुई गाड़ी को बुझाने का कार्य किया। लेकिन दमकल की गाड़ी के पहुंचने से पहले ही गाड़ी पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गई। दमकल कर्मियों ने बताया कि गुरुग्राम निवासी अनिल कुमार बानसूर के पास एक शादी में शामिल होकर रात करीब बारह बजे वापस हाईवे

अलवर

Updated: April 29, 2022 12:09:10 am

हाईवे पर चलती गाड़ी बनी आग का गोला, दमकल ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू
बहरोड़. क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर बुधवार देर रात करीब बारह बजे कोटपूतली से दिल्ली की तरफ जा रही कार में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। ऐसे में कार चालक कुछ समझता उससे पहले ही कार आग का गोला बन गई।
जिसके बाद बहरोड़ नगरपालिका की दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर जलती हुई गाड़ी को बुझाने का कार्य किया। लेकिन दमकल की गाड़ी के पहुंचने से पहले ही गाड़ी पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गई। दमकल कर्मियों ने बताया कि गुरुग्राम निवासी अनिल कुमार बानसूर के पास एक शादी में शामिल होकर रात करीब बारह बजे वापस हाईवे से गुरुग्राम जा रहा था। इसी दौरान शेरपुर गांव के पास चलती हुई गाड़ी में आग लग गई।
गाड़ी में अज्ञात कारणों के चलती आग ने कुछ ही देर में गाड़ी को अपने आगोश में घेर लिया। ऐसे में गाड़ी में बैठे चालक अनिल कुमार ने कूदकर अपनी जान बचाई ओर दमकल कर्मियों को जैसे ही आग की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुँचे। लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह से जलकर नष्ट हो चुकी थी।
हाईवे पर चलती गाड़ी बनी आग का गोला, दमकल ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू
हाईवे पर चलती गाड़ी बनी आग का गोला, दमकल ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू
सीएनजी पम्प के पास डंपर में आग लगी
नीमराणा. हाईवे समीप औद्योगिक क्षेत्र में स्थित सीएनजी पंप पर अंनत राज हाउङ्क्षसग सोसायटी की ओर से गैस भरवाने जा रहे एक डंपर में गुरुवार चार बजे इंजन के हिस्से में अज्ञात कारण से आग लग गई। जानकारी के अनुसार ट्रक चालक डंपर को पम्प से पहले सड़क किनारे पर खड़ा कर लघु शंका कर रहे थे। उसी समय अचानक डंपर में आग लग गई। आग से डंपर को काफी नुकसान हो गया।
यह तो गनीमत रही कि तत्काल नीमराणा रीको दमकल केंद्र को सूचना कर और वह मौके पर जल्दी पहुंच कर आग बुझाने में लग गई। काफी मशक्कत से आग पर काबू पा लिया। जिससे पूरा डंपर खाक होने से बच गया जबकि डंपर का केबिन टायर व अन्य हिस्से जल गए। घटना के दौरान पम्प संचालकों व सीएनजी भरवा रहे वाहन चालकों में हड़कम्प मच गया। जिससे वाहन चालक व पम्प प्रबंधन सतर्क नजर आए। हालांकि खबर लिखे जाने तक घटना को लेकर पुलिस मामला दर्ज नहीं कराया गया था।

फायर इंचार्ज अमित शर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना लगते ही तत्काल मौके पर पहुंच फायरमैन प्रेम प्रजापत आदि व वहां मौजूद लोगों ने जिनमे सतीश यादव , राहुल, राजेश खानपुर, सुभाष राहुल ,पूजासोनवाल, मनिता, दीपा, धोली, कंचन, काजल मीणा आदि ने रेस्क्यू कर आग पर काबू पाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Bypoll results 2022 LIVE: त्रिपुरा में बीजेपी ने 4 में से 3 सीटों पर दर्ज की जीत, यूपी के रामपुर सीट से घनश्याम लोधी जीतेMaharashtra Political Crisis: गुवाहाटी से ही रणनीति बनाने में जुटे बागी विधायक, दिल्ली पहुंच सकते हैं बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीसMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संग्राम में अब उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे की हुई एंट्री, बागी विधायकों की पत्नियों से फोन पर की बातसिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद, फिर से सामने आया कनाडाई (पंजाबी) गिरोहबिहार ड्रग इंस्पेक्टर के घर पर छापेमारी, 4 करोड़ कैश और 38 लाख के गहने बरामदAzamgarh Rampur By Election Result : रामपुर और आजमगढ़ में भाजपा और सपा के बीच कड़ा मुकाबला35 साल बाद कोई तेज गेंदबाज करेगा भारतीय टीम का नेतृत्व, एक साल के अंदर बदले 7 कप्तानमेरे पास ममता बनर्जी को मनाने की ताकत नहीं: अमित शाह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.