scriptघर में अकेली सो रही नाबालिग से पड़ोसी युवक ने किया बलात्कार….तलाश रही पुलिस ….पढ़ें यह न्यूज | Patrika News
अलवर

घर में अकेली सो रही नाबालिग से पड़ोसी युवक ने किया बलात्कार….तलाश रही पुलिस ….पढ़ें यह न्यूज

पीड़िता का पिता 28 मई को बीमार पत्नी का उपचार कराने जयपुर गया था। उसकी दो नाबालिग बेटियां घर पर थी।

अलवरMay 31, 2024 / 12:17 am

Ramkaran Katariya

थानागाजी.पड़ोसी युवक घर में घुसकर अकेली सो रही नाबालिग से बलात्कार करने का मामला बुधवार देर रात संबंधित थाना पुलिस में दर्ज कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का पिता 28 मई को बीमार पत्नी का उपचार कराने जयपुर गया था। उसकी दो नाबालिग बेटियां घर पर थी। रात को बड़ी बेटी घर में सो रही थी और छोटी पुत्री पड़ोस में चल रहे एक कार्यक्रम में गई थी। रात करीब 10 बजे पड़ोसी युवक घर में घुस गया और अकेली नाबालिग से बलात्कार किया। पीड़िता के शोर मचाने पर जाग हो गई। पीड़िता की छोटी बहन भी आ गई। मोहल्ले में लोगों ने आरोपी को पकड़ भी लिया, लेकिन आरोपी छुड़ाकर भागने में सफल हो गया। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करा विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
……………………..

मकान में मिले मां बेटे के शव, मौत के कारणों का नहीं चला पता

थानागाजी. कस्बे के प्रतापगढ़ रोड पर शिव कॉलोनी स्थित एक मकान में पुलिस को बुधवार देर शाम मां बेटे के शव मिलने से सनसनी फेल गई।
थानाधिकारी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि देर शाम भूपेश शर्मा उनके घर से गेहूं लेकर आटा पिसवाने के लिए वहां पहुंचा तो मकान में लगी लोहे की चारपाई पर 80 वर्षीय वृद्धा शांति देवी उर्फ सोनी देवी पत्नी रामसहाय बागड़ा ब्राह्मण तथा बेटा छाजूराम पुत्र रामसहाय उम्र करीब 40 वर्ष कमरे में चारपाई पर मृत पाया। मां- बेटे के मृत होने की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक सुघड़ सिंह, थानाधिकारी राजेश कुमार मीणा व थानाधिकारी प्रतापगढ़ नेकीराम मय जाप्ते के मौके पर पहुंच लोगों से जानकारी ली। दोनों मां–बेटे के शवों को सीएचसी थानागाजी पहुंचाया, जिनका गुरुवार को चिकित्सकों की टीम से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
थानाधिकारी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि इस सम्बंध में मृतका के दोहिते भूपेश कुमार शर्मा काला खोरा ने किसी पर कोई शंक जाहिर नहीं करते हुए अनजाने में कुछ गलत खा लिए जाने का शक जाहिर करते हुए रिपोर्ट दी है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Hindi News/ Alwar / घर में अकेली सो रही नाबालिग से पड़ोसी युवक ने किया बलात्कार….तलाश रही पुलिस ….पढ़ें यह न्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो