script

जिसे मैं प्यार करता हूं, वो कहती है मैं मर नहीं सकता, फिर Facebook Live कर लगा ली फांसी, परिजनों को नहीं लगी भनक

locationअलवरPublished: Jun 18, 2019 11:56:51 am

Submitted by:

Hiren Joshi

Alwar Youth Suicide On Facebook Live Streaming : युवक ने प्यार में धोखा खाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

A Young Man Suicide On Facebook Live Streaming In Alwar

जिसे मैं प्यार करता हूं, वो कहती है मैं मर नहीं सकता, फिर Facebook Live कर लगा ली फांसी, परिजनों को नहीं लगी भनक

अलवर. Alwar Men Suicide On ( Facebook Live ) : जिसे मैं प्यार करता हूं, वो कहती है कि मैं मर नहीं सकता। एक युवक ने यह बात फेसबुक लाइव पर बोली और फांसी के फंदे पर लटक गया। युवक ने फेसबुक लाइव कर फांसी लगाकर ( Suicide ) आत्महत्या की। उस वीडियो को कई लोग फेसबुक ( Facebook ) पर लाइव देखते रहे, और वीडियो पर लाइक और सेड रिएक्ट करते रहे। अलवर जिले के बहरोड़ कस्बे के बर्डोद गांव निवासी निर्मल कुमार ने रविवार शाम अपने आप को कमरे में बंद कर लिया और फेसबुक लाइव कर कहने लगा कि प्यार एक धोखा है, उसने प्यार नहीं करने की नसीहत देते हुए पहले जहरीली गोलियां खाई और फिर पानी पीकर फंदे से झूल गया।
परिजनों को पता तक नहीं चला

युवक ने सुसाइड करने से पहले फेसबुक लाइव शुरु किया, प्यार के बारे में कुछ बातें की, इसके बाद पंखे पर फंदा लगाकर झुल गया, चंद पलों के बाद उसकी मौत हो गई, फेसबुक लाइव चलता रहा, उसकी लाश फंदे पर झूलती रही, संभवत. डेटा लिमिट समाप्त होने के कारण लाइव बंद हो गया। इसके बाद उसके दोस्त उसके घर पहुंचे और इसकी जानकारी दी। मृतक निर्मल अपने दानों भाइयों व परिवारजनों से फेसबुक पर जुड़ा नहीं हुआ था, इसलिए उन्हें इस मामले की भनक नहीं लगी।
ये भी पढें

‘प्यार धोखा है, कभी प्यार मत करना’ कहकर युवक ने फांसी लगाई, खुदकुशी का किया facebook live , लोग देखते रहे

पुलिस ने महिला से की पूछताछ

मृतक निर्मल के पास एक महिला का एटीएम व पासपोर्ट साइज फोटो मिले हैं। निर्मल ने कुछ समय शादियों में खाना बनाने वालों के साथ काम किया था। केटरर्स के यहां काम करने वाली एक महिला से भी सम्पर्क थे। ( Rajasthan Police ) पुलिस ने उक्त महिला से पूछताछ की, पूछताछ में कोई खास तथ्य सामने नहीं आए। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला इकतरफा प्यार का लग रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो