scriptन्यायालय ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक तो आरोपी ने फेसबुक पर किया कुछ ऐसा पोस्ट, जानकर आपके होश उड़ जाएंगे | abscond doctor post on facebook to coming back | Patrika News

न्यायालय ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक तो आरोपी ने फेसबुक पर किया कुछ ऐसा पोस्ट, जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

locationअलवरPublished: Dec 22, 2017 01:10:29 pm

Submitted by:

Rajiv Goyal

रिश्वत के मामले मे फरार चल रहे पूर्व सीएमएचओ डॉ. पंकज ने फेसबुक पर पोस्ट किया है कि वह वापस आ रहा है।

abscond doctor post on facebook to coming back
अलवर. रिश्वत मामले में फरार चल रहे पूर्व सीएमएचओ डॉ. पंकज गुप्ता की गिरफ्तारी पर न्यायालय ने तीन सप्ताह की
रोक लगा दी है। डॉ. पंकज के एक फेसबुक पोस्ट ने गुरुवार को इन्हें चर्चा में ला दिया।

डॉ. गुप्ता एक साल से एसीबी की पकड़ से फरार चल रहे थे, डॉ. पंकज ने खुद की फोटो डालकर कमिंग बैक लिखा है। इस पर 1200 लोगों ने कमेंट किया। मामला बढऩे पर रात को इस पोस्ट को हटा दिया गया। डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत मामले में डॉ. पंकज व उसका भाई अमित गुप्ता फरार चल रहे थे। कुछ दिन पहले एसीबी ने अमित को गिरफ्तार कर लिया। जबकि डॉ. पंकज अभी तक फरार चल रहे हैं। बुधवार रात 8.49 बजे डॉ. पंकज ने खुद की फोटो डालकर खुद के जल्द आने की बात कहीं।

इस पर कुछ लोगों ने कमेंट के माध्यम से उसका स्वागत किया तो, कुछ सिंघम रिटर्न, तो कई लोगों ने करौली का डॉन का कमेंट किया। गुरुवार को पूरे दिनभर शहर व स्वास्थ्य विभाग में यह पोस्ट चर्चा का विषय बना रहा। दिनभर फोटो व पोस्ट वायरल होने के बाद शाम तक उसे हटा दिया गया।

जबकि डॉ. पंकज कई माह से फरार चल रहा है। एसीबी सहित कई जिलो की पुलिस उसकी तलाश में लगी है। तो स्वास्थ्य विभाग भी डॉ. को बचाने में लगा हुआ है।

विभाग की तरफ से अभी तक उसके खिलाफ कोई बड़ी कार्रवाई नहीं की गई। उल्टा स्वास्थ्य विभाग पूरा मामला दबाने में लगा रहा। एसीबी उपाअधीक्षक सलेहम मोहम्मद ने बताया कि न्यायालय ने डॉ. पंकज गिरफ्तारी पर तीन सप्ताह की रोक लगा दी है। रोक हटते ही डॉक्टर की गिरफ्तारी होगी। इस पोस्ट के बाद लोगों में चर्चाएं शुरू हो गई है कि वे कब आएगा, और इतने दिन कहां था, इसके साथ ही कई लोग पूर्व सीएमएचओ की गिरफ्तारी पर से हटी रोक का विरोध भी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो