ताले तोड़कर एसीबी ने खंगाले रिकॉर्ड और की सीएमएचओ व डीपीएम कार्यालय की जांच

ताले तोड़कर एसीबी ने खंगाले रिकॉर्ड और की सीएमएचओ व डीपीएम कार्यालय की जांच

| Publish: Apr, 12 2017 07:16:00 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर. डीपीएम रिश्वत मामले में एसीबी टीम ने बुधवार को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में सीएमएचओ व डीपीएम के कमरों का रिकॉर्ड भी खंगाला।

अलवर. डीपीएम रिश्वत मामले में एसीबी टीम ने बुधवार को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में सीएमएचओ व डीपीएम के कमरों का रिकॉर्ड भी खंगाला। सीएमएचओ के कमरे की अलमारी के पांच ताले तोड़कर दस्तावेजों की जांच की गई। एसीबी ने मंगलवार रात को दोनों कमरों को अपने कब्जे में लेकर सील कर दिया था। एसीबी टीम ने सीएमएचओ के घर की भी तलाशी ली है।



उधर, रिश्वत मामले में सीएमएचओ डॉ. पंकज गुप्ता व उसका भाई अमित गुप्ता फरार चल रहे हैं। दोनों के मोबाइल फोन बंद हैं। एसीबी की टीम दोनों की तलाश में लगी है। एसीबी पुलिस उपाधीक्षक सलेह मोहम्मद ने बताया कि मंगलवार रात को अपना घर शालीमार सोसायटी स्थित सीएमएचओ के आवास की तलाशी ली गई व घर में मिले सदस्यों से पूछताछ की। 



कार्यालय में की गई जांच में एसीबी को अभी तक कोई खास दस्तावेज नहीं मिला है। जांच के बाद दोनों कमरों को खोल दिया गया व कमरों में मिले दस्तावेजों को भी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के हवाले कर दिया गया। इस मामले से जुड़े हुए प्रत्येक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। 



स्वास्थ्य निदेशक वीके माथुर ने बताया कि इस पूरे मामले की विभागीय जांच होगी। एसीबी की तरफ से अभी तक मामले में एफआईआर व कोई शिकायत नहीं मिली है। जैसे ही कोई पत्र मिलता है तुरंत निलंबित करने की कार्रवाई की जाएगी। इस पूरे मामले में कठोर कदम उठाए जाएंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned