कार के सामने अचानक आ गई नील गाय, कार सवार बाल बाल बचे

कार के सामने अचानक आ गई नील गाय, कार सवार बाल बाल बचे

| Publish: Mar, 25 2017 07:22:00 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर बहरोड सड़क मार्ग पर बर्डोद के पास शनिवार शाम को अलवर की तरफ से आ रही कार के आगे अचानक नील गाय आ गई।

अलवर बहरोड सड़क मार्ग पर बर्डोद के पास शनिवार शाम को अलवर की तरफ से आ रही कार के आगे अचानक नील गाय आ गई।  कार की टक्कर से नील गाय की मौत हो गई।


 कार को भी नुकसान पहुंचा लेकिन कार सवार बच गए। लेकिन ततारपुर के निकट बाइक सवार की ट्रक टोले से भिड़ंत में ऐसी किस्मत नहीं रही।



ट्रोला चालक ने गलत साइड में मारा कट


अलवर जिले के ततारपुर क्षेत्र के खुशालबास स्थित पेट्रोल पम्प के पास शुक्रवार देर शाम एक मोटरसाइकिल सवार ट्रोले से टकराने से गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। 



ततारपुर थानाधिकारी ने बताया की खैरथल निवासी 25 वर्षीय जितेन्द्र अलवर से खैरथल की तरफ जा रहा था।  ट्रोला चालक ने अचानक गलत साइड मे कट मार दिया। इससे बाइक सवार उससे टकरा गया। 


जितेन्द्र को 108  एम्बुलेंस से अलवर सामान्य चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया। वहां से उसे जयपुर रेफर किया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned