राजस्थान के अलवर करौली मेगा हाईवे पर दो कारों में भयंकर भिड़ंत, एक की मौत, आधा दर्जन हुए घायल

राजस्थान के अलवर करौली मेगा हाईवे पर दो कारों में भयंकर भिड़ंत, एक की मौत, आधा दर्जन हुए घायल

rohit sharma | Publish: Sep, 16 2018 05:35:47 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

अलवर ।

राजस्थान के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र में अलवर करौली मेगा हाईवे कलसाडा मोड पर दो कारों की भीषण भिड़ंत में करीब आधा दर्जन व्यक्ति घायल हो गए। एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर मालाखेड़ा पुलिस पहुंची तब तक तमाशबीन तमाशा देखते रहे और मोबाइल से वीडियो बनाने में मशगूल रहे। यह मानवता की पराकाष्ठा पूरी तरह मरणासन्न देखी गई।

इस दौरान तमाशबीन बने लोगों के सामने मालाखेड़ा पुलिस ने घायलों को कार से बाहर निकालने का प्रयास किया। साथ ही पुलिस ने लोगों को कहा सहायता नहीं कर सकते क्या? तब जाकर लोगों का जमीर जागा और घायलों को कार के बीच से निकालकर एम्बुलेंस की सहायता से इलाज के लिए सामान चिकित्सालय भिजवाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार एक वैन में सवार राजू पुत्र हरि सिंह की दुर्घटना में मौत हो गई है। जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अलवर अस्पताल ले जाया गया। हादसे के वक़्त एक कार दिल्ली से मालाखेड़ा की तरफ आ रही थी, दूसरी कार मालाखेड़ा से अलवर की तरफ जा रही थी। दोनों में भीषण टक्कर के बाद हाईवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा। घटना की सूचना पुलिस को दी गई , इस दौरान पुलिस ने मौके पर घटनास्थल पहुंच जाम को खुलवाया।

घटनास्थल पर कई लोगों ने बताया कि आए दिन इस सड़क पर दुर्घटनाएं हो रही हैं, लेकिन PWD विभाग द्वारा यहां दिशा यंत्र या सावचेत करने के लिए कोई सूचना बोर्ड नहीं लगा रखा है जिससे आए दिन दुर्घटना घटित हो रही है

 

READ : अमित शाह ने फूंका कार्यकर्ताओं में जोश, जीत का लक्ष्य लेकर चुनावी समर में कूदने का किया आह्वान

- मौत का पैगाम लाया तूफान : यहां भयंकर तूफ़ान ने मचाया तांडव, कई लोगों की हुई मौत...देखें वीडियो

- शाह के मारवाड़ दौरे को लेकर राजनीतिक हलके में खासी चर्चा, राजस्थान के चुनावी साल में कार्यकताओं को एक जुटता का देंगे मंत्र

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned