राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर कई वाहन आपस में टकराए, एक की मौत व तीन जने घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर कई वाहन आपस में टकराए, एक की मौत व तीन जने घायल

| Publish: Apr, 25 2017 06:40:00 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

नीमराणा. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर मंगलवार को जनकसिंहपुरा मोड़ समीप कई वाहन आपस में आगे पीछे चलते भिड़ गए। दुर्घटना में एक जने की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन जने घायल हो गए।

नीमराणा. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर मंगलवार को जनकसिंहपुरा मोड़ समीप कई वाहन आपस में आगे पीछे चलते भिड़ गए। दुर्घटना में एक जने की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन जने घायल हो गए। घायलों को नीमराणा पुलिस ने अस्पताल  में भर्ती कराया। इस दौरान हाइवे पर जाम भी लगा। जिसे पुलिस से हटवा दिया।



नीमराणा पुलिस थाना हैडकोस्टेबल वेदप्रकाश ने बताया कि जनकसिंहपुरा गांव के पास हाइवे पर आधा दर्जन वाहनों आपस में भिड़ गए। दुर्घटना में एक ट्रैक्टर चालक की मौके पर मौत हो गई और तीन जने  घायल घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पंहुची नीमराणा पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। 



पुलिस ने मौके पर भिड़े वाहनों को क्रेन की मदद से एक तरफ कर हाइवे को सुचारू करवाया। मृतक रमेशचंद (30) पुत्र मालाराम गुर्जर निवासी ढाणी लोहिया की ठन चुड़ला थाना अजीतगढ़-सीकर का रहने वाला था। जिसकी मौत ट्रैक्टर व ट्रक की टक्कर में हुई। घायल नीमकाथाना के रहने वाले थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned