scriptAccident not murder: Woman died after falling from bike | हत्या नहीं हादसा: बाइक से गिरकर हुई थी महिला की मौत | Patrika News

हत्या नहीं हादसा: बाइक से गिरकर हुई थी महिला की मौत

पुलिस ने अपहरण के मामले में चार जनों को गिरफ्तार किया

अलवर

Published: April 04, 2022 12:30:43 am

अलवर. बानसूर क्षेत्र की ग्राम तुराना के गांव नयानगर में गत सप्ताह एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को खुलासा करते हुए महिला के पुत्र के अपहरण एवं मारपीट करने के मामले में चार जनों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि महिला के पुत्र ने बदला लेने की नीयत से युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था, जबकि महिला की मौत बाइक से गिरने के बाद सिर में चोट लगने से हुई है।
थानाप्रभारी रविन्द्र ङ्क्षसह कविया ने बताया कि गत सप्ताह 28 मार्च को गांव नयानगर में दूध के विवाद को लेकर युवक का अपहरण कर एक महिला की हत्या का प्रकरण पुलिस थाने में दर्ज हुआ था। महिला के पुत्र ने चार जनों के खिलाफ नामजद हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी श्रीमन मीणा के निर्देश पर बानसूर डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा के सुपरविजन में बानसूर थानाप्रभारी की अगुवाई में पुलिस थाने की टीम गठित कर घटना स्थल का तीन बार मौका मुआयना कर चश्मदीद गवाहों से पूछताछ की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि मारपीट के बाद रात को अपने बेटे कालूराम सैनी को युवकों से छुडवाकर बाइक से घर जाते समय चरणदास मंदिर के पुलिया पर बाइक से उछलकर महिला केसरी देवी नीचे गिर गई, सिर में गंभीर चोट लगने पर उसे बानसूर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। कालूराम ने रामङ्क्षसह व मुखराम से बदला लेने के लिए हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने इस मामले में रामङ्क्षसह, मुख्रराम, पप्पू एवं दलीप को मारपीट एवं अपहरण के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी महिला के सिर में किसी हथियार के चोट के निशान नहीं है।
हत्या नहीं हादसा: बाइक से गिरकर हुई थी महिला की मौत
हत्या नहीं हादसा: बाइक से गिरकर हुई थी महिला की मौत

यह था मामला
इस मामले में मृतक केसरी देवी के पुत्र कालूराम सैनी ने पुलिस में रामङ्क्षसह, मुखराम, पप्पू एवं दलिप गुर्जर के खिलाफ दूध के विवाद को लेकर घर से अपहरण कर ले जाकर मारपीट करने सहित मारपीट के दौरान छुडवाने आई मां की धारधार हथियार से सिर में वार कर हत्या करने मामला दर्ज कराया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.