scriptAfter the murder of the son, the killer father and wife created a film | बेटे की हत्या के बाद हत्यारे पिता और पत्नी ने रची फिल्मी कहानी | Patrika News

बेटे की हत्या के बाद हत्यारे पिता और पत्नी ने रची फिल्मी कहानी

विक्रम यादव हत्याकांड

अलवर

Published: March 11, 2022 12:29:51 am

अलवर. बहरोड़ कस्बे के पटेल नगर में पुस्तक व्यापारी विक्रम यादव हत्याकांड के खुलासे के बाद अलवर की नजरें शर्म से नीचे झुक गई हैं। ससुर और पुत्रवधू के बीच के अवैध सम्बन्ध विक्रम की हत्या का कारण बन गए। हत्याकांड में गिरफ्तार मृतक के पिता और पत्नी ने उन पर किसी को शक नहीं हो, इसके लिए हत्या को लेकर पूरी तरह से फिल्मी कहानी रच डाली। दोनों ने मिलकर विक्रम को 5 मार्च की रात 3 बजे के बीच ही मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी पिता पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष बलवंत ङ्क्षसह रोजाना की तरह सुबह छह बजे घूमने के लिए निकल गया और मृतक की पत्नी पहले से बनाए गए प्लान के तहत कार्य करने लगी।
ऐसे में आरोपी पिता प्लान के मुताबिक घर से निकल कर कुंड रोड की तरफ घूमने निकल गया। ताकि किसी को भी उन पर बेटे की हत्या का शक नहीं हो तथा लोगों को लगे कि हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या की है। जिस पर दोनों के अवैध सम्बन्धों की जानकारी किसी को पता नहीं लग सके। इसके लिए दोनों ने विक्रम की हत्या के बाद ही प्लान तैयार कर लिया और उसके अनुरूप ही कार्य करने लगे।
बेटे की हत्या के बाद हत्यारे पिता और पत्नी ने रची फिल्मी कहानी
बेटे की हत्या के बाद हत्यारे पिता और पत्नी ने रची फिल्मी कहानी

शव को देखने से करते रहे मना
पिता बलवंत यादव व उसके एक रिश्तेदार ने छोटे बेटे की हत्या के बाद घर आये परिजनों व रिश्तेदारों को शव का चेहरा दिखाने से मना करते रहे और किसी को चेहरा नहीं देखने दिया। ऐसे में जो भी व्यक्ति शव को देखने की कोशिश करता उसे दूर करते रहे। लेकिन मृतक के साले को उन पर शक हुआ तो उसने कहा कि उसके जीजा विक्रम ने आत्महत्या नहीं कि है बल्कि उसकी हत्या की है। जिसके बाद पुलिस पहुंचने पर शव को देखा गया तो मृतक के गले पर रस्सी व गला दबाकर हत्या करने का निशान पाया गया। ऐसे में पुत्रवधू व ससुर मिलकर रात से सुबह तक अपने प्लान के मुताबिक कार्य करते रहे।

घटना के दिन सुबह सात बजे छत पर गया आरोपी पिता
पुलिस ने बताया कि उन्हें जांच के दौरान पता लगा कि पूर्व अध्यक्ष अन्य दिन सुबह नो बजे के करीब छत पर नाश्ता करने के लिए जाया करता था। लेकिन घटना के दिन सुबह सात बजे ही छत पर गया था। ऐसे में पूर्व अध्यक्ष व पुत्रवधू का प्लान पूरी तरह से कार्य नहीं कर पाया और पूछताछ में ज्यादा देर तक राज को छुपा नहीं पाए। जिससे दोनों अपने गलत काम के कारण सलाखों के पीछे पहुंचे।
अन्य लोग भी शामिल होने की चर्चा
विक्रम की हत्या में उसकी पत्नी और पिता के अलावा भाई व अन्य परिजन भी शामिल होने की चर्चा है। जिसको लेकर पुलिस अभी कुछ नहीं बोल रही है। क्षेत्र के लोग में चर्चा है कि एक ही घर में रात को विवाद और हत्या हो जाए और उसी घर में रह रहे अन्य परिजनों को पता नहीं चले। ऐसा संभव नहीं है। पुलिस पर मिलीभगत कर अन्य आरोपियों को बचाने के आरोप लग रहे है।
घर में रखे हुए थे 64 लाख रुपए
सूत्रों के अनुसार हत्या के आरोपी बलवंत ङ्क्षसह ने कुछ दिन पहले जमीन बेची थी। जिसके 64 लाख रुपए घर में रखे हुए थे। इसकी चर्चा भी पूरे कस्बे में जोरों पर है।
पांच दिन के रिमाण्ड पर दिया। पुलिस ने हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपितो को अदालत में पेश किया जहां से उनको पांच दिन के पुलिस रिमाण्ड पर दे दिया है। रिमाण्ड पर पूछताछ के दौरान अनेक राज खुलने की संभावना है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

जम्मू कश्मीरः बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीदDelhi News Live Updates: दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में मिली महिला की सड़ी हुई लाश, जांच में जुटी पुलिससुप्रीम कोर्ट में पूजा स्थल कानून के खिलाफ दायर की गई याचिका, संवैधानिक वैधता को चुनौतीTexas Shooting: अमरीकी राष्ट्रपति ने टेक्सास फायरिंग की घटना को बताया नरसंहार, बोले- दर्द को एक्शन में बदलने का वक्तजातीय जनगणना सहित कई मुद्दों को लेकर आज भारत बंद, जानिए कहां रहेगा इसका ज्यादा असरमहंगाई से जंग: रिकॉर्ड निर्यात से घबराई सरकार, गेहूं के बाद अब 1 जून से चीनी निर्यात भी प्रतिबंधितआंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलरिलीज से पहले 1 जून को गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', जानिए किस वजह से रखी जा रहीं स्पेशल स्क्रीनिंग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.