scriptचुनाव मैदान की तस्वीर साफ, 11 के बीच होगा मुकाबला | All four candidates from the fray: Allocated election symbol to candid | Patrika News

चुनाव मैदान की तस्वीर साफ, 11 के बीच होगा मुकाबला

locationअलवरPublished: Jan 16, 2018 01:19:12 am

मैदान से चार जने हटे : प्रत्याशियों को चुनाव चिह्न आवंटित

All four candidates from the fray: Allocated election symbol to candid
उपेन यादव, अश्वनी भारद्वाज, रामपाल व शादी खान ने नामांकन वापस लिया
अलवर. लोक सभा उप चुनाव में सोमवार को चार नामांकन वापस होने के बाद चुनाव मैदान की तस्वीर साफ हो गई है। अब शेष रहे 11 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है।
रामपाल जाट व उपेन यादव के नाम वापस होने से चुनाव में अब सीधी टक्कर मानी जा रही है। अश्वनी भारद्वाज व शादी खान ने भी नाम वापस लिए हैं। अब प्रमुख रूप से कांग्रेस के डॉ. करण सिंह यादव और भाजपा के डॉ. जसवंत सिंह यादव सहित 11 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है। उप चुनाव में नामांकन वापसी के दिन दोनों ही प्रत्याशियों ने अपने-अपने पक्ष में नामांकन वापस कराने में पूरी ताकत लगाई है। नाम वापसी के बाद कुछ समर्थन वाले प्रत्याशी के पाले में पहुंच भी गए हैं। जिसके कारण अब उप चुनाव की तस्वीर भी पूरी तरह साफ हो गई है। प्रदेश में दोनों ही पार्टियों का जनाधार है। जिसे देखते हुए अलवर सीट पर होने जा रहे उप चुनाव में भी दोनों ही प्रत्याशियों के बीच मुकाबला माना जा रहा है।
अब प्रचार में जुटे प्रत्याशी व समर्थक
सोमवार को देापहर तीन बजे तक नामांकन वापस होने के बाद जिला निर्वाचन कार्यालय में शेष रहे प्रत्याशियों को चुनाव चिह्न आवंटित किए गए। उसके बाद सभी प्रत्याशी प्रचार में लग गए हैं। भाजपा व कांग्रेस के प्रत्याशी तो पहले से ही पार्टी के चुनाव चिह्न के आधार पर जनसम्पर्क कर जनता से वोट मांग रहे हैं। लेकिन नामांकन वापस होने के बाद चुनाव की तस्वीर पूरी तरह साफ हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो