script

अलवर में जहां व्यापारी का हुआ अपहरण, उसके पास ही बच्चे ने 4 लाख रुपए से भरा बैग किया पार, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

locationअलवरPublished: Sep 17, 2018 10:36:44 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Alwar 4 Lakh Rupees Stolen From Marrage function In Moti Doongari Area

अलवर में जहां व्यापारी का हुआ अपहरण, उसके पास ही बच्चे ने ४ लाख रुपए से भरा बैग किया पार, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

अलवर. अलवर में जहां से कल व्यापारी का अपहरण हुआ, उसी जगह से मात्र 150 मीटर की दूरी पर स्थित एक होटल से 4 लाख रुपए से भरा बैग पार हो गया।

अलवर शहर के होटल स्वरूप विलास पैलेस में शादी समारोह के दौरान रात 1 बजे एकबबैग चोरी हो गया। उसमें करीब 4 लाख रुपए, कुछ जेवरात व जरूरी सामान रखा हुआ था। लोगों का कहना है कि वीडियो कैमरे में एक बच्चा बैग लेकर जाता हुआ नजर आ रहा है। अलवर शहर में बीते 2 दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है। एक दिन पहले ही अलवर की कटी घाटी एरिया के एक मैरिज होम में भी इसी तरह का मामला सामने आया था।
अलवर के दाऊदपुर निवासी किशन गुरनानी के बेटे राजेश गुरनानी की शादी थी। लड़क की भुआ के पास एक बैग था। उसमें शादी का पैसा व सामान रखा हुआ था। रात करीब एक बजे एक बच्चा आया व बैग लेकर फरार हो गया। इसकी सूचना मिलते ही शादी का कार्यक्रम बीच में ही रुक गया। लोग बैग की तलाश में लग गए। कुछ देर बाद वीडियो कैमरे में एक बच्चा बैग लेकर जाता हुआ नजर आया। इस पर कुछ लोग उसकी तलाश में शहर में निकले। लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुची व लोगों से पूछताछ की। वीडियो कैमरे कज मदद से बच्चे व उसके सहयोगियों की तलाश की जा रही है।
अलवर में शनिवार रात को इसी तरह की घटना हुई थी। कटी घाटी एरिया के सन राइज गार्डन में चल रही शादी समारोह से एक बेग पार हुआ था। उस बैग में 90 हजार रुपए, जेवरात व कार्ड रखे हुए थे। अलवर में लगातार हो रही इस तरह की घटना से साफ है कि कोई गैंग इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करके मामले में जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो