scriptअलवर में एसीबी की कार्रवाई, महिला इंचार्ज ने इस काम की एवज में मांगी हजारों की रिश्वत, एसीबी ने रंगे हाथों दबोचा | Alwar ACB Trapped Lady Officer Taking Bribe Of 25 Thousand Rupees | Patrika News

अलवर में एसीबी की कार्रवाई, महिला इंचार्ज ने इस काम की एवज में मांगी हजारों की रिश्वत, एसीबी ने रंगे हाथों दबोचा

locationअलवरPublished: Oct 10, 2019 03:24:46 pm

Submitted by:

Lubhavan

Alwar ACB Trap Lady Officer : अलवर एसीबी ने कार्रवाई करते हुए महिला अधिकारी रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा एसीबी ने महिला सेशन इंचार्ज को गिरफ्तार कर लिया है।

Alwar ACB Trapped Lady Officer Taking Bribe Of 25 Thousand Rupees

अलवर में एसीबी की कार्रवाई, महिला इंचार्ज ने इस काम की एवज में मांगी हजारों की रिश्वत, एसीबी ने रंगे हाथों दबोचा,अलवर में एसीबी की कार्रवाई, महिला इंचार्ज ने इस काम की एवज में मांगी हजारों की रिश्वत, एसीबी ने रंगे हाथों दबोचा

अलवर. Alwar ACB Trap Lady Officer : अलवर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने आज अलवर रीको में सेशन इंचार्ज के पद पर कार्यरत संतोष गोस्वामी को 25 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। सेक्शन इंचार्ज संतोष गोस्वामी की ओर से फैक्ट्री के किराए नामे और लोन की राशि को एडजस्टमेंट करने की एवज में रिश्वत की मांग की जा रही थी। इसकी शिकायत गुरुग्राम निवासी चंद्रप्रकाश ने एसीबी में 3 अक्टूबर की। इसके बाद एसीबी के द्वारा मामले का 4 अक्टूबर को सत्यापन कराया गया। सत्यापन में रिश्वत लेने की पुष्टि होने के बाद एसीबी की टीम ने जाल बिछाया और आज सेक्शन इंचार्ज संतोष गोस्वामी को 25 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। एसीबी की टीम ने रिश्वत की राशि महिला के पर्स में से बरामद की है।
परिवादी चंद्रप्रकाश ने बताया कि संतोष गोस्वामी उसे लगातार परेशान कर रही थी, चंद्रप्रकाश ने बताया कि उसने एमआईए में मिनिक्राफ्ट अलवर के नाम से रेडीमेट कपडे की फेक्ट्री का किराएनामे के फ़ाइल लगाई थी। जिसके काम को संतोष ने अटका रखा था और रिश्वत की मांग की थी। इसके बाद मामले की एसीबी में शिकायत की थी। एसीबी की टीम ने संतोष को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो