scriptफ़िलीपीन्स से साथ लौटे अलवर और झुंझुनू के दो युवक, दोनों कोरोना पॉजिटिव, परिवारों को भी संक्रमण का खतरा | Alwar And Jhunjhunu Corona Positive Friends Came From Phillipines | Patrika News

फ़िलीपीन्स से साथ लौटे अलवर और झुंझुनू के दो युवक, दोनों कोरोना पॉजिटिव, परिवारों को भी संक्रमण का खतरा

locationअलवरPublished: Mar 31, 2020 11:16:09 am

Submitted by:

Lubhavan

अलवर और झुंझुनू के युवक फिलीपींस से साथ लौटे, अब दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

Breaking: कोरबा में एक कोरोना पॉजीटिव मिला, छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉटीटिव की संख्या बढ़कर आठ हुआ

Breaking: कोरबा में एक कोरोना पॉजीटिव मिला, छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉटीटिव की संख्या बढ़कर आठ हुआ

अलवर. जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। सोमवार रात को बहरोड़ के मिलकपुर गांव के छात्र की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। जिसे दो दिन पहले ही सामान्य अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह छात्र 18 मार्च को ही फिलिपिंस से झुंझुनूं के जिस विद्यार्थी के साथ भारत लौटा है उसकी रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आ चुकी है। इसके बाद मिलकपुर निवासी छात्र सामान्य अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। अगले दिन सोमवार को रात्रि करीब नौ बजे यह रिपोर्ट मिली कि छात्र कोरोना पॉजिटिव है। छात्र के पिता व चचेरे भाई को भी सोमवार शाम को ही अस्पताल में भर्ती किया गया था।

ट्रेवल हिस्ट्री :18 मार्च की रात को घर लौटा

चिकित्सा विभाग को रिपोर्ट मिलने के बाद मिलकपुर गांव के आसपास के तीन किलोमीटर के क्षेत्र को सील कर दिया गया है। विभाग ने पांच चिकित्सकों की टीम को रात्रि को ही मिलकपुर गांव में रवाना किया। जिसमें प्रमुख रूप से उप मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. छबील कुमार, डॉ. तरुण, डॉ. बबीता, डॉ. अमित सहित अन्य स्टाफ शामिल हैं। जिन्होंने रात्रि को ही परिवार के लोगों से बातचीत की। अन्य सदस्यों के सम्पर्क में आने की जानकारी लेने के बाद कुछ को तुरंत होम आइसोलेशन में कर दिया। कईयों को अस्पताल लाने की तैयारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो