scriptAlwar Become Crime Capital Of Rajasthan Says Rajendra Rathore | अलवर जिला राजस्थान में अपराध की राजधानी, यहीं से हुंकार रैली की होगी शुरूआत- राठौड़ | Patrika News

अलवर जिला राजस्थान में अपराध की राजधानी, यहीं से हुंकार रैली की होगी शुरूआत- राठौड़

अलवर जिले सहित प्रदेश में बढ़ रहे अपराध के विरोध में भाजपा 5 मई को शहर के कंपनी बाग से हुंकार रैली की शुरूआत करेगी। कंपनी बाग में सभा को प्रदेश भाजपा के नेता संबोधित करेंगे।

अलवर

Published: April 30, 2022 09:33:53 pm

अलवर. भाजपा विधायक व विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि अलवर जिला राजस्थान में अपराध की राजधानी बन गया है। गत साढ़े तीन वर्षों में अलवर जिले में अत्याचार हुए हैं। राठौड़ शनिवार को सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि अलवर जिले सहित प्रदेश में बढ़ रहे अपराध के विरोध में भाजपा 5 मई को शहर के कंपनी बाग से हुंकार रैली की शुरूआत करेगी। कंपनी बाग में सभा को प्रदेश भाजपा के नेता संबोधित करेंगे। इसके बाद रैली कलक्ट्रेट तक जाएगी। प्रदेश के सभी जिलों में आंदोलन किया जाएगा।
Alwar Become Crime Capital Of Rajasthan Says Rajendra Rathore
अलवर जिला राजस्थान में अपराध की राजधानी, यहीं से हुंकार रैली की होगी शुरूआत- राठौड़
राठौड़ ने अलवर जिले में गत साढ़े तीन वर्षों में हुई आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए राजस्थान सरकार सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 2019 में अलवर जिले में पति के सामने महिला के साथ बलात्कार की घटना से अलवर में आपराधिक प्रकरण शुरू हुए जो अनवरत जारी है। अलवर शहर में मूक-बधिर बालिका के साथ हुई घटना ने अलवर को पूरे देश में शर्मसार किया। तत्कालीन जिला कलक्टर नन्नूमल पहाडि़या ने बाल अधिकार संरक्षण आयोग को इस मामले की रिपोर्ट तक नहीं भेजी। मेवात में मंदिर टूटने की घटनाएं सामने आती है। गौशाला तोड़कर गायों को बेघर किया गया। राजस्थान क्राइम ब्यूरो की रिपोर्ट ने सिद्ध किया कि महिला दुष्कर्म में राजस्थान अव्वल है। उन्होंने कहा कि अलवर में भ्रष्टाचार का तांडव हो रहा है। कलक्टर रिश्वत लेते पकड़ा गया। कांग्रेस की सभापति रिश्वत लेती पकड़ी गई। लचर कानून व्यवस्था और बढ़ रहे भ्रष्टाचार के विरोध में भाजपा अलवर से 5 मई को सड़क की लड़ाई का आगाज करेगी। आगामी विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व व कमल के निशान पर लड़ा जाएगा। मुख्यमंत्री के चेहरे का फैसला पार्टी तय करेगी। इस दौरान शहर विधायक संजय शर्मा, भाजयुमो नेता पं. जले सिंह मौजूद रहे।
जिसके प्रस्ताव से राजगढ़ में मंदिर टूटा, उसे कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया

राजेन्द्र राठौड़ ने आरोप लगाया कि सरकार ने जिन्हें राजगढ़ नगर पालिका का कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया है। जिस प्रस्ताव से राजगढ़ में मकान, मंदिर टूटे, राजेन्द्र चैयरवाल ने ही 17 सितंबर 2021 को तीन दिन में अतिक्रमण हटाने का प्रस्ताव रखा। तत्कालीन एसडीएम ने उसका सहयोग किया। एसडीएम के निलंबन ने सिद्ध किया कि इसमें सरकार की दखल अंदाजी है। राजगढ़ पालिका चेयरमैन को निलंबित करना लोकतंत्र की हत्या है।
सत्ताधारी दल का हर विधायक मिनी मुख्यमंत्री- अरुण चतुर्वेदी

पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि प्रदेश में सत्ताधारी दल का हर विधायक मिनी मुख्यमंत्री है। प्रदेश के थाने विधायकों के इशारों पर चल रहे हैं। कानून के ऊपर से आम आदमी का विश्वास उठ गया है। भिवाड़ी में अवैध खनन चरम पर है, मेवात में साइबर अपराध, गौकशी, मंदिरों के तोड़े जाने से कई गांवों से बहुसंख्यक वर्ग ने पलायन किया।
प्रदेश सरकार के संरक्षण पर तोड़े गए मंदिर- भारद्वाज

भाजपा नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि अलवर ही नहीं पूरा प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। हर रोज बलात्कार के मामले सामने आते हैं। राजस्थान सरकार के संरक्षण पर राजगढ़ में मंदिर तोड़ गए। राजस्थान सरकार के कुप्रबंधन के चलते प्रदेश में बिजली संकट पैदा हो गया है। आगामी चुनाव में जनता कांग्रेस को कड़ा सबक सिखाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'SSC घोटाले के बाद अब बंगाल में नर्सों की नियुक्ति में धांधली, विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस और स्टूडेंट्स में हुई झड़पसचिन दिल्ली से जयपुर की फ्लाइट में बैठे और पहुंच गए अहमदाबाद, ऐसे हुआ गड़बड़झालाअखिलेश ने तय किया राज्यसभा के उम्मीदवारों का नाम, जल्द करेंगे नामांकनHoney Trap: पाकिस्तानी सेना का लव जेहाद, भारतीय जवानों के लिए बना फांसहार्दिक पटेल पर कांग्रेस पर करारा वार, पूछा- कांग्रेस के नेताओं की भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी, हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों?कहां रहता है मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम? भांजे अलीशाह ने ED के सामने किया खुलासा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.