scriptअलवर भाजपा मण्डल अध्यक्ष ने मंत्री हेमसिंह भडाना पर लगाया प्रताडऩा का आरोप, इस्तीफा देने का किया ऐलान | Alwar BJP Board President Resign and allegation on hemsingh bhadana | Patrika News

अलवर भाजपा मण्डल अध्यक्ष ने मंत्री हेमसिंह भडाना पर लगाया प्रताडऩा का आरोप, इस्तीफा देने का किया ऐलान

locationअलवरPublished: Oct 30, 2018 11:31:47 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Alwar BJP Board President Resign and allegation on hemsingh bhadana

भाजपा अध्यक्ष ने अचानक अपने पद से दिया इस्तीफा, इस मंत्री पर लगाया प्रताडि़त करने का आरोप

भाजपा अलवर शहर शिवाजी पार्क के मण्डल अध्यक्ष राजेश तिवाड़ी ने राज्य सरकार में मंत्री हेमसिंह भडाना पर प्रताडि़त किए जाने का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। मण्डल अध्यक्ष तिवाड़ी ने बताया कि ऑडियो वायरल होने के बाद करीब 18 माह से मैं और मेरा परिवार भय के वातावरण में जी रहा है। मंत्री के दबाव में पुलिस ने मुझे प्रताडि़त किया है। करीब 18 माह तक पुलिस मेरा पीछा करती रही। जिसके कारण मुझे आखिर में कोर्ट में सरेण्डर होना पड़ा। अब न्यायालय से मुझे जमानत मिली है। उन्होंने बताया कि 11 मई 2017 को वार्ड में पानी की समस्या को लेकर जनता के साथ आवाज उठाई। उस समय जेइएन देशराज गुर्जर ने भी मुझसे अभद्रता की।
बाद में मंत्री ने फोन कर मुझे धमकाया भी था। जिसका पहले ऑडियो भी वायरल हो चुका है। इसके बाद मंत्री ने दबाव देकर जेईएन से मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मैं अपनी पीड़ा पार्टी व सरकार के शीर्ष लोगों तक पहुंचा चुका हूं।
तिवाड़ी ने यह भी कहा कि इस प्रकरण से उसे मानसिक रूप से प्रताडऩा झेलनी पड़ी है। इन हालातों में मैंने निर्णय कर लिया है कि आगामी दो दिन में मण्डल अध्यक्ष पद से इस्तीफा दूंगा। पार्टी में कार्यकर्ता के रूप में ही रहना पसंद करूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो