scriptअलवर : व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल SP परिस देशमुख से मिला, कर डाली यह बड़ी मांग | Alwar Businessman Met Alwar SP Paris Deskmukh | Patrika News

अलवर : व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल SP परिस देशमुख से मिला, कर डाली यह बड़ी मांग

locationअलवरPublished: Sep 20, 2019 04:42:36 pm

Submitted by:

Lubhavan

Alwar SP : अलवर में व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख से मिला।

Alwar Businessman Met Alwar SP Paris Deskmukh

अलवर : व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल परिस देशमुख से मिला, कर डाली यह बड़ी मांग

अलवर. अलवर जिला व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों ने गुरुवार को जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख को ज्ञापन सौंपा। जिसमें व्यापारी की ओर से दर्ज कराए प्रकरण में आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की गई।
महासंघ के जिला महामंत्री प्रमोद विजय ने बताया कि अलवर शहर में कुछ बदमाश प्रवृत्ति के लोगों की ओर से व्यापारियों को नाजायज परेशान किया जा रहा है।
शहर के रोड नम्बर दो स्थित गोयल फर्नीचर के संचालक स्कीम-1 निवासी प्रवीण गोयल ने अपना माल रखने के लिए खदाना मोहल्ले में किराये पर गोदाम ले रखा है। गोदाम के मालिक और कुछ लोगों ने मिलकर जबरन गोदाम का ताला तोडकऱ कब्जा कर काफी माल चोरी कर लिया है तथा असल किरायानामा में फर्जकारी कर प्रार्थी के फर्जी हस्ताक्षर कर नोटेरी से तस्दीक करवा लिए हैं। इस घटना से सभी व्यापारियों में भय व्याप्त है और वह अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। व्यापारी प्रवीण गोयल की ओर से इस सम्बन्ध में दर्ज कराई गई एफआईआर पर कार्रवाई करते हुए दोषियों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार किया जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो