scriptजिस जेल में बंद है पपला के गुर्गे, वहां मोबाइल फेंकते युवक को किया गिरफ्तार, सुरक्षा में बड़ी चूक | Alwar Central Jail Youth Arrested For Supplying Mobile In Jail | Patrika News

जिस जेल में बंद है पपला के गुर्गे, वहां मोबाइल फेंकते युवक को किया गिरफ्तार, सुरक्षा में बड़ी चूक

locationअलवरPublished: Oct 05, 2019 10:31:01 am

Submitted by:

Lubhavan

जिस जेल में पपला गुर्जर के गुर्गे बंद है, वहां एक युवक मोबाइल फेंकता हुआ पकड़ा गया है।

Alwar Central Jail Youth Arrested For Supplying Mobile In Jail

जिस जेल में बंद है पपला के गुर्गे, वहां मोबाइल फेंकते युवक को किया गिरफ्तार, सुरक्षा में बड़ी चूक

अलवर. अलवर सेंट्रल जेल की कॉलोनी से सटी पिछली दीवार के पीछे से शुक्रवार को एक युवक जेल के अंदर मोबाइल फेंकने का का प्रयास कर रहा था। जिसे जेल में तैनात आरएसी के जवानों ने पकडकऱ कोतवाली थाना पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया। जिससे पूछताछ जारी है।
जानकारी के अनुसार साठ फीट रोड स्थित गब्बर मीट वाली गली निवासी सोनू (25) पुत्र ओमप्रकाश चौहान खटीक शुक्रवार को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे स्कीम-10 कॉलोनी से सटी अलवर सेंट्रल जेल की पिछली दीवार के पीछे से अंदर मोबाइल फेंकने का प्रयास किया, लेकिन मोबाइल दीवार से टकराकर पीछे ही गिर गया। आरएसी के जवानों के देखने पर युवक बाइक स्टार्ट कर भाग गया। कुछ देर बाद शाम करीब 4.15 बजे सोनू जेल के मुख्य गेट के आसपास घूम रहा था। जिसे बाइक से आरएसी के जवानों ने पहचान गए और उसके पकड़ लिया।
आरएसी के जाप्ता प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह जेल में बंद अपने साथी राकेश, सन्नी और भूपेन्द्र को मोबाइल फेंक रहा था। युवक के कब्जे से दो मोबाइल और एक पावर बाइक बरामद की। इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर कोतवाली थाना पुलिस जेल पहुंची और युवक को पकडकऱ थाने ले आई। उधर, कोतवाल अध्यात्म गौतम का कहना है कि जेल के आसपास संदिग्ध परिस्थिति में घूमते सोनू को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस सम्बन्ध में फिलहाल कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो