एटीएम पर युवती के साथ हुआ ऐसा, परिवार की उड़ी नींद पिता का छिन गया चैन

Prem Pathak

Publish: Jun, 14 2018 01:00:10 PM (IST)

Alwar, Rajasthan, India
एटीएम पर युवती के साथ हुआ ऐसा, परिवार की उड़ी नींद पिता का छिन गया चैन

एटीएम कार्ड बदल खाते से निकाले 72 हजार

अलवर शहर के स्कीम-10 जैन मंदिर के पास स्थित स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया (एसबीआई) के एटीएम से रुपए निकालने गई एक युवती का एटीएम बदल किसी ने खाते से 72 हजार रुपए निकाल लिए। घटना का पता तब चला जब खाते से रुपए निकाले जाने का मोबाइल पर मैसेज आया। इस पर युवती व उसका पिता दौड़े-दौड़े बैंक पहुंचे और खाते को बंद करा कोतवाली पुलिस में मामला दर्ज कराया।
कोतवाल बालाराम के अनुसार पाटन (राजगढ़) हाल सेन्ट्रल जेल फैमिली क्वार्टर निवासी योगिता जादौन ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता धर्मवीर जादौन सेन्ट्रल जेल में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं। उनके गांव के मकान में बिजली फिटिंग का कार्य चल रहा है। मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे वह अपने पिता का एटीएम कार्ड लेकर बिजली फिटिंग के सामान के लिए रुपए निकालने स्कीम दस स्थित एसबीआई के एटीएम पहुंची। यहां एक युवक पहले से एटीएम के बाहर खड़ा था। जब वह एटीएम से रुपए निकालने लगी तो युवक भीतर आया और कहा कि लाओ मैं कार्ड लगाता हूं। युवक ने उससे कार्ड लेकर कोड नम्बर पूछा। कुछ देर बाद उसने कार्ड लौटा दिया। युवती ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि युवक ने चोरी छिपे उसका एटीएम बदल लिया। जैसे ही वह कार्ड लेकर घर पहुंची, उसके मोबाइल पर पहले खाते से तिजारा फाटक स्थित एटीएम से 12 हजार रुपए निकालने का मैसेज आया। इसके कुछ देर बाद चिकानी स्थित एटीएम से 20 हजार रुपए निकालने का मैसेज आया। इसके कुछ देर बाद ही खाते से 40 हजार रुपए काला डेरा जयपुर ग्रामीण स्थित रामजीलाल चौरसिया के खाते में ट्रांसफर करने का मैसेज आया। इस पर वह और उसके पिता दौड़े-दौड़े बैंक पहुंचे और एटीएम लॉक कराया।

पर्सनल लोन के थे रुपए

युवती के पिता एवं जेल पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात धर्मवीर जादौन ने बताया कि उसने कुछ समय पहले ही अपने जीपीएफ खाते से पर्सनल लोन लिया था। यह रुपए उसके खाते में थे। जिनमें से मकान में बिजली फिटिंग का सामान खरीदने के लिए उसकी बेटी रुपए निकालने गई थी। इसी दौरान यह घटना हो गई। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच एएसआई बनवारीलाल को सौंपी है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned