scriptदर्दनाक: लुका-छिपी खेलते कड़बी में घुसे बच्चे, कड़बी में लगी आग, जिन्दा जलकर मासूम की मौत | Alwar Child Death Due To Fire In Kadbii | Patrika News

दर्दनाक: लुका-छिपी खेलते कड़बी में घुसे बच्चे, कड़बी में लगी आग, जिन्दा जलकर मासूम की मौत

locationअलवरPublished: Dec 02, 2020 09:42:19 pm

Submitted by:

Lubhavan

बच्चे कड़बी में छिपे हुए थे, तभी उसमें आग लग गई। इससे बच्चे झुलस गए।

Alwar Child Death Due To Fire In Kadbii

दर्दनाक: लुका-छिपी खेलते कड़बी में घुसे बच्चे, कड़बी में लगी आग, जिन्दा जलकर मासूम की मौत

अलवर. अलवर जिले के बानसूर पुलिस थाने के नजदीक बुधवार दोपहर को खेत में पड़ी हुई कड़बी में लुका छिपी को खेल खेलते हुए बच्चे कड़बी में छिप गए। तभी कड़बी में आग लग जाने से एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं दो बच्चे झुलस गए। जिनको उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। पुलिस थाने के एएसआईराज सिंह ने बताया कि पुलिस थाने के पास दोपहर को सूचना मिली की दोपहर को घर के बाहर कड़बी में अचानक आग लगने से कड़बी में खेल खेलते हुए तीन बच्चे झुलस गए। सूचना पर मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से आग को बुझाकर बच्चों को अस्पताल भिजवाया गया। जहां आशीष उम्र 5 वर्ष निवासी पलवल हरियाणा की मौत हो गई। अमित (3) सहित एक अन्य बच्चा झुलस गया। पुलिस ने मृतक बच्चे का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों का सौंप दिया है।
शादी में ननिहाल आएं थे बच्चे

मृतक आशीष ओर अमित अपने माता पिता के साथ ननिहाल मौसी की होने वाली शादी में गांव देवली जिला पलवल हरियाणा से कस्बे के पुलिस थाने के निकट आए थे। लेकिन नियती को कुछ ओर ही मंजूर था। शादी से पहले अपने भाई ओर मामा के बच्चों के साथ घर के बाहर खेत में कड़बी के लगे ढेर में लुका छिपी का खेल खेलते हुए बच्चे कड़बी में जाकर छिप गए। ओर कडबी के ऊपर से हाईटेंशन की लाइन गुजर रही थी। जिसमें अचानक चिंगारी उठी ओर कड़बी पर जा गिरे जिससे उसमें अचानक आग लग गई ओर खेलते बच्चे आग लेपटों में आ गए। जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो