scriptदुल्हन के देहली पर पहुंचने से पहले सासु का उजड़ा सिंदूर, हुआ ऐसा हादसा सबके उडे होश | Alwar city : bull killed a man | Patrika News

दुल्हन के देहली पर पहुंचने से पहले सासु का उजड़ा सिंदूर, हुआ ऐसा हादसा सबके उडे होश

locationअलवरPublished: May 14, 2018 02:27:09 pm

Submitted by:

Prem Pathak

दुल्हन ले जा रहे पिता की रास्ते में हुई मौत

Alwar city : bull killed a man
अलवर में नगर परिषद अपने दायित्व का सही निर्वहन कर ले तो शायद शहर का नजारा ही कुछ ओर दिखाई दे सकता है। लेकिन शहर में सफाई का हाल किसी से छिपा नहीं है। हालात यह है कि सडक़ों के दोनों ओर कचरा खुले में पडा दिखाई दे जाता है। जहां आवारा पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है।
आवारा सांड़ों का शहर में आतंक
शहर में आवारा गायों के आतंक से आम जन बेहद खौफजदा है। आए दिन आवारा पशुओं व सांड़ों की टक्कर का खामियाजा आमजन को उठाना पड़ रहा है। इतना ही नहीं नागरिकों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ रहा है।
दो सांड़ों की लड़ाई में दो परिवारों में पसरा मातम

रविवार को एक शादी समारोह की खुशी का माहौल अचानक मातम में बदल गया। दो सांड लड़ते-लड़ते आए और दुल्हन व दूल्हे के पिता को उठाकर पटक दिया। इस हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया। दूल्हे के पिता की रास्ते में मौत हो गई।
बारात बिदा होने के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार शनिवार को शिवाजी पार्क निवासी जगदीश राजपूत की बेटी मोनिका की शादी थी। जिसका शादी समारोह हसनखां मेवात नगर स्थित सामुदायिक भवन में आयोजित किया गया। शादी के बाद रविवार सुबह दुल्हन की विदाई के समय अजमेर निवासी दूल्हे योगेन्द्र के पिता राधेश्याम व दुल्हन के पिता जगदीश आपस में बातें कर रहे थे। तभी दो सांड लड़ते-लड़ते आए और पहले जगदीश और बाद में राधेश्याम को जोरदार टक्कर मारी। घटना में राधेश्याम के गंभीर चोटें आई, जिस पर उन्हें अलवर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद वे भी दूल्हा-दुल्हन के साथ अजमेर के लिए रवाना हो गए। दुल्हन के पिता जगदीश ने बताया कि रास्ते में दूदू के पास अचानक उनके समधी राधेश्याम की तबीयत फिर बिगड़ गई। इस पर उनके परिवारीजनों ने पहले उन्हें दूदू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें किशनगढ़बास और वहां से अजमेर रैफर कर दिया गया। रास्तें में राधेश्याम की मौत हो गई । बहू के घर पहुंचने से पहले ही सासु मां का सिंदुर उजड़ गया और शादी की खुशियां मातम में बदल गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो