scriptCorona Virus : शहर को संक्रमण मुक्त रखने के लिए किया जा रहा सेनीटाइज, कलक्टर ने निरीक्षण कर दिए निर्देश | Alwar City Senitize By Nagar Parishad Alwar | Patrika News

Corona Virus : शहर को संक्रमण मुक्त रखने के लिए किया जा रहा सेनीटाइज, कलक्टर ने निरीक्षण कर दिए निर्देश

locationअलवरPublished: Mar 24, 2020 12:14:49 pm

Submitted by:

Lubhavan

शहर को संक्रमण मुक्त रखने के लिए किया जा रहा सेनीटाइज, कलक्टर ने निरीक्षण कर दिए निर्देश

Alwar City Senitize By Nagar Parishad Alwar

Corona Virus : शहर को संक्रमण मुक्त रखने के लिए किया जा रहा सेनीटाइज, कलक्टर ने निरीक्षण कर दिए निर्देश

अलवर. शहर को कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त रखने के लिए सोमवार को नगर परिषद की ओर से शहर में विशेष रूप से साफ-सफाई कराई गई। इसके बाद सोडियम हाइपो क्लोराइड का स्प्रे कराया गया।
आयुक्त कक्ष के बाहर बैठे महिला पार्षद और पतिअलवर नगर परिषद आयुक्त फतेहसिंह मीणा ने बताया कि सोमवार को शहर के मुख्य बाजारों और आसपास इलाकों में विशेष रूप से साफ-सफाई कराई गई। शहर में कई जगह खुली समौसे-कचौरी की दुकानों को बंद कराया गया। इसके बाद मिनी फायर ब्रिगेड नैनो जेट मशीन से शहर में सोडियम हाइपो क्लोराइड का स्प्रे कराया गया। बाजार में खुली आवश्यक सेवा की वस्तुओं के प्रतिष्ठान जैसे दूध डेयरी, किराना की दुकान आदि जगहों पर सोडियम हाइपो क्लोराइड का स्प्रे कराया गया। शहर की सफाई व्यवस्था का सोमवार को जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने भी निरीक्षण किया गया और इसके बाद आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
आयुक्त कक्ष के बाहर बैठे महिला पार्षद और पति

अलवर. वार्ड की समस्या को लेकर वार्ड नम्बर-7 की पार्षद शालिनी शर्मा और उनके पति सतीश शर्मा के साथ सोमवार को नगर परिषद कार्यालय में आयुक्त के कक्ष के बाहर बैठ गई। आयुक्त के आने पर उन्हें वार्ड की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में पार्षद ने बताया कि उनके वार्ड में मृत पशु पड़ा होने, नाले-नाली कीचड़ से भरे होने और सडक़ पर जगह-जगह कचरा पड़ा होने की शिकायत कई बार नगर परिषद को दी जा चुकी है लेकिन वार्ड की समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उधर, आयुक्त फतेहसिंह मीणा कहना है कि वार्ड-7 की पार्षद ने वार्ड की समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया है। समस्याओं का अतिशीघ्र निराकरण करा दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो