scriptबहरोड़ कोरोना पॉजिटिव के मामले को जिला कलक्टर ने माना लापरवाही, बहरोड़ SDM और पीड़ित की ANM माँ को थमाया नोटिस | Alwar Collector Issue Notice To Behror SDM And ANM Of Milakpur Village | Patrika News

बहरोड़ कोरोना पॉजिटिव के मामले को जिला कलक्टर ने माना लापरवाही, बहरोड़ SDM और पीड़ित की ANM माँ को थमाया नोटिस

locationअलवरPublished: Mar 31, 2020 10:10:11 pm

Submitted by:

Lubhavan

कोरोना पीड़ित की जानकारी समय पर नहीं देने पर जिला कलक्टर ने बहरोड़ एसडीएम को नोटिस दिया है

Alwar Collector Issue Notice To Behror SDM And ANM Of Milakpur Village

बहरोड़ कोरोना पॉजिटिव के मामले को जिला कलक्टर ने माना लापरवाही, बहरोड़ SDM और पीड़ित की माँ को थमाया नोटिस

अलवर. अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र के मिलकपुर गांव में छात्र के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन गंभीर हो गया है, जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने युवक के बाहर से आने की बात छिपाने को लापरवाही मानते हुए बहरोड़ की उपखण्ड अधिकारी को नोटिस दिया है।जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने समय पर सूचना नहीं देने पर बहरोड़ उपखण्ड अधिकारी व कोरोना पॉजीटिव मिले छात्र की स्वास्थ्यकर्मी मां को 17 सीसी का नोटिस दिया है।
जिला कलक्टर ने बहरोड़ के मिलकपुर गांव में होम क्वारंटाइन के दौरान युवक की ओर से गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर स्वास्थ्यकर्मी की ओर से सूचना नहीं दिए जाने व कृत्य को छिपाए जाने की लापरवाही माना है। स्वास्थ्यकर्मी की लापरवाही की जांच के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देश दिए हैं। जिला कलक्टर ने कहा कि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत स्वास्थ्यकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। स्वास्थ्यकर्मी पॉजीटिव पाए गए छात्र की मां है और फि लहाल आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो